Friday , 7 May 2021

खरगोन के निमाड़ मोटर्स में हुई 35 लाख की चोरी का 18 घंटे मे पुलिस ने किया पर्दाफाश

भोपाल (Bhopal) /खरगौन . प्रदेश के खरगोन के निमाड़ मोटर्स में हुई 35 लाख की चोरी का 18 घंटे मे पुलिस (Police) ने पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार फरियादी निमाड मोटर्स प्रा.लि. जैतापुर खऱगोन के अंकाउट्स मैनेजर प्रदीप पिता मांगीलाल सोनी ने लिखित शिकायत करते हुए बताया था कि निमाड मोटर्स को अपना निशाना बनाते हुए अज्ञात बदमाश ने यहॉ बने लाकर से 35 लाख 36 हजार की रकम पर हाथ साफ कर दिया है.

शिकायत आवेदन की जॉच के आधार पर थाना मेंनगांव पुलिस (Police) ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण कायम कर उसकी सुरागशी के प्रयास शुरु कर दिये. आला अधिकारियो ने अज्ञात आरोपी की धरपकड के लिये विशेष टीम गठित की. पडताल के दौरान पुलिस (Police) टीम द्वारा की गई छानबीन सहित टैक्निकल जॉच मे हाथ लगे सुरागो के आधार पर पुलिस (Police) को दीपक यादव निवासी बीड़ पर संदेह हुआ. इसके बाद पुलिस (Police) ने उसे थाले बुलाकर पुछताछ की. शुरुआत मे तो आरोपी पुलिस (Police) को गुमराह करने लगा. लेकिन जब उससे पुलिस (Police)िया अंदाज मे पुछताछ की गई तो वो टूट गया ओर उसने लाखो की चोरी का खुलासा कर दिया.

पुलिस (Police) ने आरोपी दीपक पिता बलीराम यादव उम्र 22 साल नि. बीड़ को गिरफ्तार करने के साथ ही उसकी निशादेही पर उसके मामा शान्तीलाल यादव के घर से चुराई गई पेटी जिसमे 35 लाख 36 हजार से अधिक की नगदी मौजूद थी, को भी बरामद कर लिया. पुलिस (Police) ने मामले मे शांतिलाल पिता देवराम यादव उम्र 35 साल नि. मंदिर चौक ग्राम बामखल को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस (Police) ने घटना में इस्तेमाल कि गई आरोपी दीपक यादव की एवं आरोपी शांतीलाल यादव की भी बाईक जप्त की है. इस कार्यवाही मे थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीमति गीता सोलंकी, उनि दिनेश सिंह सोलंकी, सउनि संजीव साठे, आर दिनेश परमार, आर. पवन त्रिपाठी, आर. तवरसिंह, आर. योगेश शर्मा, आर. भुरेसिंह, आर. चालक मोहसिन का विशेष योगदान रहा.

Please share this news