Thursday , 24 June 2021

ईंट से कुचलकर युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस


बुलंदशहर (Bulandshahr) . उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब यहां निर्माणाधीन मकान में युवक का शव पड़ा मिला. घटना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के राधाकृष्ण कुंज की है. हत्या (Murder) रों ने ईंट से कुचलकर युवक की हत्या (Murder) कर फरार हो गए.

पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सिकंदराबाद कोतवाली को सूचना मिली की राधाकृष्ण कुंज में एक शव रखा है.शव कुचला हुआ दिखाई दे रहा. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. एसपी सिटी एसएन तिवारी ने बताया कि मृतक का चेहरा कुचला हुआ है. इस वजह से शव की शिनाख्त होना मुश्किल है.

पुलिस (Police) ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.सिटी एसपी ने बताया कि शुरुआती शिनाख्त करने पर लग रहा है कि आरोपियों ने युवक की हत्या (Murder) ईंट से कुचलकर की है. फॉरेन्सिक टीम को मौके पर बुलाकर घटना स्थल से नमूने जमा करा लिए है. उन्होंने बताया कि मकान मालिक से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस (Police) जल्द मृतक की पहचान कर हत्या (Murder) रों तक पहुंच जाएगी.

Please share this news