हाईराइज सोसाइटी में गार्ड रूम के अंदर मासूम से छेड़छाड़ करने वाले गार्ड को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा, 26 अक्टूबर . नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी में एक सुरक्षा कर्मी ने गार्ड रूम के अंदर बच्ची के साथ छेड़खानी की. घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. घटना के बाद बच्ची ने आप बीती अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों और लोगों ने गार्ड को पकड़कर थाने में पुलिस को सौंप दिया.

मामला 24 अक्टूबर का है. उस वक्त पुलिस ने आरोपी गार्ड हिरासत में लिया था और उससे पूछताछ की गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी देखा था और उसके मुताबिक जांच की जा रही थी. गुरुवार को आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-78 स्थित सोसाइटी में सिक्योरिटी रूम के अंदर वहां के गार्ड ने आठ वर्षीय मासूम के साथ छेड़खानी कर धमकाकर भगा दिया था. बच्ची जब वापस घर आई तो उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. नाराज परिजनों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो उन्हें गार्ड की हरकत की जानकारी हुई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियुक्त अनुप कुमार दीक्षित को महागुन बॉर्डर सेक्टर-77 के पास से गिरफ्तार किया है. अभियुक्त हाइड पार्क सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नोकरी करता है. सोसाइटी में रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी.

पीकेटी/एबीएम

Check Also

नोएडा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो शातिरों को किया गिरफ्तार

नोएडा, 2 मार्च . नोएडा की सेक्टर-63 थाना पुलिस ने दो पहिया वाहन चोरी करने …