Sunday , 11 April 2021

बाहुबली विधायक के नाम पर मांगी जा रही रंगदारी, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

पटना (Patna) . बिहार (Bihar) के बाहुबली राजद के विधायक रीतलाल यादव के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही है. इससे परेशान रीतलाल यादव जगह-जगह गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इनकी बातों को कही न सुनी नही जा रही है. ‎विधायक ने पु‎लिस में भी ‎शिकायत दर्ज कराई, ले‎किन पु‎लिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही. दरअसल, लोगों को यह यकीन नही हो रहा कि रीतलाल यादव रंगदारी मांगें जाने से परेशान हैं. वहीं, रंगदारी मांगे से जाने से विधायक की नींद हराम है. रीतलाल यादव का कहना है ‎कि जब से वे विधायक बने हैं, तब से इस तरह की शिकायत लिए रोज कई लोग उनके घर पहुंच रहे हैं. लोगों कहते हैं ‎कि उन्हें रीतलाल यादव बन कर दूसरे लोग रंगदारी मांगते हैं.

विधायक ने कहा कि उनकी बाहुबली छवि का फायदा उठाते हुए कुछ गलत लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. वे लोग आम लोगों को फोन कर मेरे नाम पर रंगदारी मांग रहे हैं. इसका ऑडियो क्लिप भी मेरे पास आया है, जिसे सुनने पर साफ पता चलता है कि न तो आवाज मेरी है और न ही मैं ऐसा करता हूं. रितलाल यादव ने कहा कि उनके पास आए दिन इसकी शिकायत आ रही है, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो इसे कैसे रोंके. बिहार (Bihar) विधानसभा पहुंचे रितलाल यादव को इस बात का मलाल है कि लोग उनकी बाहुबली छवि का नाजायज फायदा उठा रहे हैं.

रीतलाल कहते हैं कि उनके नाम पर सिर्फ फोन कर रंगदारी मांगने का मामला नही है. ‎ब‎ल्कि, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इनकी फेक आईडी बना कर लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है और पुलिस (Police) शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नही कर रही है, लिहाजा रीतलाल यादव ने मन बनाया है कि वे इसकी शिकायत सीधा विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा और सीएम नीतीश कुमार से करेंगे. बता दें ‎कि बिहार (Bihar) में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच विधायक के नाम से रंगदारी मांगे जाने की शिकायतों से पुलिस (Police) भी परेशान है.

 

Please share this news