Saturday , 8 May 2021

PM MODI बोले, जो जवान आतंकवादियों और नक्सलियों से नहीं डरते हैं, उन्हें दीदी और उनके गुंडे क्या डराएंगे


कोलकत्ता . पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आज चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सिलीगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कूचबिहार (Bihar) हिंसा के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही सुरक्षाबलों पर हुए हमले को लेकर ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो जवान आतंकवादियों और नक्सलियों से नहीं डरते हैं, उन्हें दीदी और उनके गुंडे क्या डराएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि बंगाल में नव वर्ष शुरू होने वाला है. नव वर्ष में बुराई पर अच्छाई की जीत होने जा रही है, बीजेपी की जीत होने जा रही है.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की जीत देख, दीदी और उनके गुंडे बौखला गए हैं. उन्होंने कूचबिहार (Bihar) में मारे गए लोगों के लिए संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने चुनाव आयोग से सख्त से सख्त कार्रवाई का आग्रह किया है. दीदी, देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों से नहीं डरते, नक्सलियों से नहीं डरते, तो आपके पाले-पोसे गुंडों से, आपकी धमकियों से डरेंगे क्या? ये उत्तरी बंगाल, हमारा गोरखा समाज तो राष्ट्र रक्षा में हमेशा अग्रणी रहता है. उसका बहुत बड़ा अपमान दीदी कर रही हैं. अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है. बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं. 10 साल तक गरीबों को सताने वाले गुंडों पर, हत्या (Murder) रों पर, लुटेरे तोलाबाज़ों पर दीदी को गुस्सा नहीं आया.

लेकिन दीदी उन सुरक्षाबलों पर गुस्सा कर रही हैं जो बंगाल के लोगों के अधिकार की रक्षा कर रहे हैं. दीदी और टीएमसी के नेताओ की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है. एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगो का बहुत बड़ा अपमान किया है. उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, एसटी समुदाय है वो भिखारियों की तरह व्यवहार करती है.आपके साथ-साथ जाएंगे तोलाबाज. आपके साथ-साथ जाएंगे सिंडिकेट. आपके साथ जाएगी, नॉर्थ बंगाल से भेदभाव करने वाली आपकी दुर्नीति. आपके साथ-साथ जाएगी बंगाल से तुष्टिकरण की राजनीति. बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं दीदी. इसलिए बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा. बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है. आप अकेली नहीं जाएंगी. आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है.मैंने एक वीडियो देखा जिसमें दीदी के करीबी, बंगाल के टूरिज्म मिनिस्टर और यहां पास के विधायक, लोगों को धमका रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा.

सब कुछ कैमरे में कैद है, ये गुंडागर्दी खुलेआम है. ये दीदी के 10 साल के राज की सच्चाई है. इस बीच कूचबिहार (Bihar) में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है. जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है.अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं. लेकिन मैं दीदी को, टीएमसी को, उनके गुंडों को, साफ-साफ कह देना चाहता हूं. दीदी और टीएमसी की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी. मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार (Bihar) में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

Please share this news