पीकेएल 10 : आकाश शिंदे का सुपर 10, पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को 31 अंकों से हराया

पटना, 30 जनवरी . यहां के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 के मैच में पुनेरी पल्टन ने जीत की राह पर वापसी करते हुए तेलुगू टाइटंस को 60-29 से करारी शिकस्त दी और तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए.

आकाश शिंदे (11 रेड अंक), मोहम्मदरेज़ा चियानेह शादलौई (7 अंक) और अबिनेश नादराजन (5 टैकल अंक) पुनेरी पल्टन की व्यापक जीत में प्रमुख खिलाड़ी थे. पुनेरी पलटन लगातार दो मुकाबलों के बाद खेल में आई थी और इस खेल से उपलब्ध सभी अंक हासिल करने के लिए उत्सुक थी. उन्होंने शुरुआत करने में कोई समय नहीं छोड़ा क्योंकि उन्होंने पहली ही रेड से बढ़त बना ली थी और उन्हें ऑल-आउट करने और 11-2 की बढ़त हासिल करने के लिए केवल 6 मिनट की जरूरत थी.

पुनेरी पलटन की असलम इनामदार, मोहित गोयत और आकाश की तीन सदस्यीय रेडिंग इकाई ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम मैच पर पूरा नियंत्रण बनाए रखे और उन्हें 14वें मिनट में दूसरा ऑल-आउट कर दिया.

तेलुगू टाइटंस ने मुश्किल से ही संघर्ष किया, क्योंकि वे 22-6 पर 16 अंकों से पीछे थे. यह उनके लिए और भी बुरा हो गया, क्योंकि पहले हाफ के शेष भाग में उन्हें एक भी अंक नहीं मिला और पुनेरी पलटन 29-6 की भारी बढ़त के साथ ब्रेक में गई.

पुनेरी पलटन ने दोबारा शुरू होने के एक मिनट के भीतर ही ऑल-आउट कर 25 अंकों की भारी बढ़त बना ली. तेलुगु टाइटंस के कप्तान पवन सहरावत, जो पहले हाफ में 10 मिनट के लिए मैट से बाहर थे, को खराब प्रदर्शन का सामना करना पड़ा क्योंकि वह अपनी टीम को बचाने में सक्षम नहीं थे. आकाश ने एक शानदार 3-पॉइंट सुपर रेड का उत्पादन किया जिसने विपक्षी को 3 लोगों तक सीमित कर दिया और अंततः 28 वें मिनट में एक और ऑल-आउट का कारण बना.

पुनेरी पल्टन के पक्ष में स्कोरलाइन 45-11 थी, जिसमें अबिनेश नादराजन और शादलौई दोनों ने हाई 5 पूरा किया.

खेल के अंतिम 5 मिनटों में तेलुगु टाइटंस ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि संजीवी सुपर रेड लेकर आए और उन्होंने ऑल-आउट कर दिया, लेकिन इससे मैच के नतीजे पर कोई फर्क नहीं पड़ा और पुनेरी पल्टन ने 31 अंकों से जीत हासिल की.

एसजीके

Check Also

भारत ने डब्ल्यूपीसी सीरीज-2024 एशिया पिकलबॉल ओपन में 6 पदक जीते

नई दिल्ली, 20 फरवरी ऑल-इंडिया पिकलबॉल एसोसिएशन ने थाईलैंड में आयोजित डब्ल्यूपीसी सीरीज-2024 एशिया पिकलबॉल …