‎पिक्सल 6 और ‎पिक्सल 6 प्रो के आने की संभावना – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

‎पिक्सल 6 और ‎पिक्सल 6 प्रो के आने की संभावना

नई दिल्ली (New Delhi) . एप्पल ने जब से आई फोन 13 सीरीज लॉन्च किया है उसके बाद से एंड्रॉइड यूजर्स के लिए टेक कम्यूनिटी एक बड़ी लॉन्चिंग के बारे में बता रही है. मीडिया (Media) रिपोर्ट के मुताबिक, गूगल ने साफतौर पर 5 अक्टूबर को एक प्रोग्राम का प्लान बनाया है. इस रिपोर्ट के हिसाब से आगामी लॉन्चिंग प्रोग्राम के बारे में बात की गई है.
इस इवेंट में गूगल नेस्ट, गूगल ट्रेवल और गूगल मेप जैसे प्रोडक्ट्स आ सकते हैं. ‎पिक्सल 6 सीरीज को लेकर कई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि यह अगले महीने में लॉन्च हो सकता है जिसमें 19 अक्टूबर और 27 अक्टूबर की तारीख सामने आ रही है. गूगल कंपनी 5 अक्टूबर को एक ऑफिशियल प्रोग्राम का आयोजन कर सकती है. ‎पिक्सल 6 सीरीज के तहत ‎पिक्सल 6 और ‎पिक्सल 6 प्रो के आने की संभावना है. वहीं, कुछ अफवाहों से यह भी पता चला है कि गूगल इस इवेंट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन का भी ऐलान कर सकती है.वहीं, अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो ‎पिक्सल 6 में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा हो सकता है, वहीं, प्रो वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है.

आपको बता दें कि हाल ही में आई एक वीडियो से ‎पिक्सल 6 प्रो के लुक की सभी एंगल से जानकारी मिली थी. इसमें थिन बेजल और कटआउट मिलेगा.आपको बता दें कि गूगल ने पहले ही साफ कर दिया है कि ‎पिक्सल 6 सीरीज के स्मार्टफोन का लुक कैसा होगा. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इन स्मार्टफोन में नया डिजाइन, बड़ा कैमरा मॉड्यूल और स्मार्टफोन को पावर देने के लिए नया गूगल द्वारा तैयार किया गया टेंसर चिप दिया जा सकता है.

Check Also

हर दूसरा भारतीय नहीं है क्रिप्टोकरेंसी के पक्ष में

नई दिल्ली (New Delhi) . आभासी मुद्रा यानि क्रिप्टोकरेंसी को लेकर देश में चर्चा गर्म …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .