जमशेदपुर एफसी से मिली हार के बाद नाखुश पेट्र क्रैटकी

मुंबई, 5 फरवरी . इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में जमशेदपुर से मिली हार के बाद मुंबई सिटी के मुख्य कोच पेट्र क्रैटकी अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश थे. उनका मानना है कि उनके खिलाड़ियों ने पहले हॉफ में रणनीति के अनुसार खेला और अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन, दूसरे हॉफ में कुछ ऐसी गलतियां की, जिसके कारण टीम मजबूत स्थिति में रहने के बावजूद हार गई.

मुंबई सिटी एफसी के लिए ओपनर स्कोर जोस लुइस ने किया, जबकि अल्बर्टो नोगुएरा के हेड फ्लिक ने हाफटाइम में मेजबान टीम की बढ़त दोगुनी कर दी.

दो गोल से पिछड़ने के बावजूद खालिद जमील की टीम मजबूत रही और उन्होंने दमदार वापसी करते हुए सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की.

जमशेदपुर एफसी के लिए इमरान खान (55′) ने पहला गोल किया. जेरेमी मंज़ोरो (59′ और 87′) की डबल स्ट्राइक ने मेहमान टीम को जीत दिला दी.

आईएसएल वेबसाइट ने क्रैटकी के हवाले से बताया, “मैंने इसे दो हिस्सों के खेल के रूप में देखा. पहले हाफ में हम हावी रहे. हमने अच्छा खेला. हमें दो गोल की बढ़त मिली और खिलाड़ियों ने शानदार काम किया. हमें यह सोचना होगा कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जिससे हम हार गए.”

क्रैटकी ने स्वीकार किया कि इस हार का कारण टीम की गलतियां हैं, लेकिन वह इस पर कड़ी मेहनत करना चाहते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आगे जाकर गलतियां न हो.

क्रैटकी ने कहा कि वे पिच पर बेहतर पक्ष थे, लेकिन विरोधियों को मौके देने के कारण उन्हें मैच गंवाना पड़ा. उन्होंने कहा, “यह गलतियों और अवसरों का खेल था. हमने विपक्षी टीम को मौका दिया क्योंकि मेरा मानना है कि हम इस मुकाबले में बेहतर टीम थे, लेकिन हम हार गए.”

एएमजे/एबीएम

Check Also

प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर सिटी ने ब्रेंटफोर्ड को 1-0 से हराया

मैनचेस्टर (ब्रिटेन), 21 फरवरी . मैनचेस्टर सिटी ने ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ घरेलू जीत हासिल की. …