मीरा राजपूत ‎की का‎तिल अदाओं पर लोग हुए ‎फिदा – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

मीरा राजपूत ‎की का‎तिल अदाओं पर लोग हुए ‎फिदा

मुंबई (Mumbai) . सीधी-सादी दिखने वाली बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का फैशन इन दिनों बोल्ड जो होता जा रहा है. पहले जहां मीरा अपने कपड़ों में तामझाम ऐड करना पसंद नहीं करती थीं वहीं अब वह सारी अटेंशन अपने क्लोद्स के साथ क्रिएट करती हैं. ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि जब स्टारवाइफ को अपने देवर के साथ साड़ी में पोज मारते हुए देखा गया, तो हर कोई उनके कातिल अंदाज पर फिदा हो गया.

दरअसल, यह बात साल 2019 की है, जब बच्चन परिवार ने करीब दो बाद जलसा में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. इस स्टार स्टड्स इवेंट में मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर और देवर ईशान खट्टर के साथ पहुंची थीं. इस खास मौके पर जहां शाहिद कपूर ने अपने लिए आइवरी कलर का सिल्क का कुर्ता चुना था, तो वहीं ईशान काले रंग के पायजामी सेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे.हालांकि, इस दौरान मीरा का लुक ऐसा था, जो अपने कपड़ों से बोल्डनेस तो ऐड कर ही रही थीं बल्कि उनमें ग्लैमर एंड ट्रेडिशनल का परफेक्ट मिक्स भी एकदम चरम पर था. बच्चन परिवार की पार्टी के लिए मीरा राजपूत ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मोनिका एंड करिश्मा के लेबल हाउस Jade से अपने लिए साड़ी पिक की थी.

मीरा की साड़ी एजियन ब्लू कलर में थी, जो लाइटवेट होने के साथ-साथ इजी टू ड्रेप भी थी. साड़ी का बेस एकदम साधारण रखा था, जिसे वर्सटाइल लुक देने के लिए रफल डिटेलिंग ऐड की थी. ऑउटफिट को बनाने में टिशू-ऑर्गेंजा फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जो एक तरह का पतला कपड़ा है. साड़ी में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि इसे झालरदार बॉर्डर के साथ मॉडर्न लुक दिया गया था.बिना कढ़ाई वाली इस साड़ी की हेमलाइन पर एक टियर पैटर्न बना था, जिसे छोटे-छोटे रफल्स ट्रिमिंग्स के साथ दिलकश लुक दिया था. ऑउटफिट मोनोटोन लुक में था, जिसके साथ ब्लाउज में कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट क्रिएट करते हुए आकर्षक क्रिस्टल बीड्स से सजाया गया था.

चोली में लो-कट नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ स्लीव्स को कटआउट लुक में रखा था. ओवरऑल ऑउटफिट को ओवरपावर होने से बचाने के लिए चोली पर चांदी (Silver) के तारों का काम था, जिस पर लगे 3डी एमब्लिशमेंट्स काफी बढ़िया लग रहे थे. मीरा ने साड़ी की स्टाइलिंग एकदम फ्री-फ्यूज लुक में की थी, जिसके साथ पल्लू को छोटी-छोटी प्लीट्स में एडजस्ट किया था. इस लुक में मीरा इतनी सुंदर लग रही थीं कि उनके आगे तो बीटाउन की कई हसीनाएं भी फीकी लगने लगीं.

मालूम हो ‎कि मीरा राजपूत उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने न केवल अपनी बॉडी पॉजिटिविटी को बी-टाउन एक्ट्रेसेस की तरह लीड किया है बल्कि अपने ब्राइट-वाइब्रेंट और एलिगेंट स्टाइल को आम लोगों के लिए इंस्पिरेशनल भी बनाया है. मीरा भले ही फिल्मी गलियारे से न हों लेकिन उनके कपड़े पहनने का तरीका हमेशा से ही एक नंबर रहा है. यही एक वजह भी है कि बहुत कम समय में इस हसीना के लुक्स की तुलना करीना-कटरीना और दीपिका से की जाने लगी है.

Please share this news

Check Also

एनसीबी दफ्तर समय पर नहीं पहुंचने पर वानखेड़े ने अनन्या को लगाई फटकार

  मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन और अ‎भिनेत्री अनन्या पांडे …