Friday , 16 April 2021

धानुक समाज के नवर्ष मिलन समारोह में शामिल हुए पी.सी.शर्मा

भोपाल (Bhopal) . धानुक समाज विकास समिति द्वारा मां धनकेश्वरी मंदिर अर्जुन नगर लिंक रोड नंबर-2 पर दीपावली एवं नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, श्रीमती रानू गुड्डू चौहान ने मां धनकेश्वरी देवी की पूजा अर्चना और आरती कर की गई. कार्यक्रम में धानुक समाज के प्रतिभावान छात्र (student) छात्राओं और समाजसेवियों का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया.

धानुक समाज ने पूर्व मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक पीसी शर्मा को दो सूत्रीय ज्ञापन पत्र सौंपा जिसमें समा के प्राचीन मां धनकेश्वरी मंदिर के जीर्णोद्वार एवं समाज के सामुदायिक भवन का शीघ्र निर्माण की मांग की गई साथ ही समाज के बांस कर्मकारों को स्थानई दुकाने, स्थान आवंटन कराने संबंधी ज्ञापन भी दिया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वर्ष 2021 सभी लोगों के लिए अच्छा रहे आप सभी स्वास्थ्य रहें उन्होने धानुक समाज के पदाधाकरियों को लिंक रोड नंबर-2 पर ही मंदिर का निर्माण कराने का आश्वासन दिया.
इस मौके पर समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष नथ्थूलाल बंशकार, एडवोकेट सीबी गौरेले, राष्ट्रीय महासचिव एवं कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष अखलेश वर्मा सहित बडी संख्या में समाज के लोग एकत्रित हुए.

Please share this news