देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं ओवैसी, इस्लामीकरण ही उनका एकमात्र एजेंडा : ठाकुर – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं ओवैसी, इस्लामीकरण ही उनका एकमात्र एजेंडा : ठाकुर

पटना (Patna) . अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रहने वाले बिहार (Bihar) के भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की धार्मिक कट्टरता को निशाने पर लिया है. भाजपा विधायक ने कहा कि देश के दूसरे मोहम्मद अली जिन्ना बनने का प्रयास कर रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी क्योंकि यह 1947 नहीं है.

हरिभूषण ठाकुर ने कहा ओवैसी का एजेंडा सांप्रदायिक है. वह देश के दूसरे जिन्ना बनना चाहते हैं. दुनिया का इस्लामीकरण ही उनका एकमात्र एजेंडा है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर (Ram Temple) का मामला सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) द्वारा सुलझाया जा चुका है. ओवैसी इस मुद्दे पर हिंदू समाज को उद्वेलित करने वाली बातें करते रहते हैं. अयोध्या (Ayodhya) को ओवैसी के फैजाबाद कहने को हरिभूषण ठाकुर ने कहा वहां रामलला का भव्य मंदिर बनने वाला है. अयोध्या (Ayodhya) विश्वस्तरीय शहर बनने वाला है. ओवैसी के बदलने से कुछ नहीं बदलने वाला है.

इससे पहले हरिभूषण ठाकुर ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार से बख्तियारपुर का नाम बदलने की भी मांग की थी. उन्होंने कहा था कि जिस शख्स के नाम पर बख्तियारपुर का नाम है उसने ही नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किया था. हालांकि नीतीश कुमार ने इसे बकवास बताते हुए कहा था कि नाम नहीं बदलेगा, वहां मेरा जन्म हुआ है.

Please share this news

Check Also

ममता के वित्तमंत्री को आरोप, डर के कारण 6 साल में 35,000 कारोबारी देश छोड़कर जा चुके

कोलकाता (Kolkata) .बंगाल की ममता सरकार में वित्त मंत्री अमित मित्रा ने मोदी सरकार पर …