ओटीटी ने अभिनेताओं के लिए खेल को पूरी तरह से बदल दिया : आशिम गुलाटी

मुंबई, 26 अक्टूबर . ताज : डिवाइडेड बाई ब्लड’, ‘यू-टर्न’ और ‘चूना’ के लिए मशहूर अभिनेता आशिम गुलाटी ने कहा है कि ओटीटी ने अभिनेताओं के लिए खेल को पूरी तरह से बदल दिया है क्योंकि वे अब उनके किरदारों में गहराई से उतरते हैं.

अभिनेता ने साझा किया है कि वह अनिवार्य रूप से काम पर एक फील्ड डे बिता रहे हैं, जितना उन्होंने पहले कभी नहीं बिताया था.

इस पर बोलते हुए आशिम ने कहा, “कोई भी अभिनेता इस बात से इनकार नहीं कर सकता है कि ओटीटी के आने से खेल पूरी तरह से बदल गया है. क्योंकि यह लंबा प्रारूप है, जब चरित्र की बात आती है तो आपको ग्राफ की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाने को मिलती है.

आपको हर बारीकियों का पता चलता है, इसमें विवरण, हर तौर-तरीका शामिल है. आप किसी फिल्म की तुलना में अपने चरित्र में कहीं अधिक गहराई तक उतर जाते हैं.”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “यह आठ घंटे का शोकेस है, इसलिए आप पूरा आर्क दिखा सकते हैं कि वह कहां से आया है, वह कौन है और वह कहां जाएगा. मैं विभिन्न भावनाओं के साथ खेल सकता हूं. फिल्‍में बिल्कुल अलग हैं.”

अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि उनके लिए यह वर्ष बहुत ही महत्वपूर्ण रहा है.

उन्होंने साझा किया, “जो काम मैंने वर्षों तक किया था वह आखिरकार दिखाई दे रहा है. यह सब एक साथ सामने आया, हालांकि यह वास्तव में मेरे जीवन के 2.5 साल हैं. मैं बहुत अलग तरीके से बाहर आया हूं. यह गहन और जबरदस्त रहा है लेकिन मैं इससे अधिक कुछ नहीं कर सकता. मैं यहां 12 साल से हूं लेकिन इस साल, मैंने अपनी सारी उम्मीदें और सपने जमा किए हैं, जहां मैंने ऐसे किरदार किए जिनके लिए मैं तरसता था और उन कहानियों में जिन्हें बताने के लिए मैं उत्साहित था.”

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘लुटेरे’ के टीजर में दिखा जिंदगी और मौत का खेल

मुंबई, 1 मार्च . रजत कपूर, अमृता खानविलकर और आमिर अली-स्टारर वेब सीरीज ‘लुटेरे’ का …