Saturday , 6 June 2020
ओप्पो, हुआवेई और हॉनर ने बढ़ाई अपने उत्पादों की वारंटी

ओप्पो, हुआवेई और हॉनर ने बढ़ाई अपने उत्पादों की वारंटी


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) के चलते भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) हो गया है जिसके बाद तमाम टेक कंपनियां अपने ग्राहकों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. वीवो इंडिया ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार (Government) को एक लाख मेडिकल मास्क दान में दिए हैं और अब कम्पनियां अपने स्मार्टफोन्स का वारंटी पीरियड भी बढ़ा रही हैं. रियलमी द्वारा अपने सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है.

इस वारंटी में रियलमी के स्मार्टफोन, स्मार्ट बैंड, इयरबड्स, इयरफोन और पावरबैंक (Bank) शामिल होंगे. यह ऑफर सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट्स के लिए होगा जिनकी वारंटी 20 मार्च से लेकर 20 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही थी. ओप्पो ने कहा है कि जिन प्रोडक्ट्स की वारंटी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान समाप्त हो रही थी उनकी वारंटी बढ़ा दी गई है. लॉकडाउन (Lockdown) अवधि की गिनती 23 मार्च से 21 दिनों के लिए है. इसके तहत स्मार्टफोन की वारंटी 12 महीने के लिए बढ़ाई जा रही है जबकि चार्जर, केबल, बैटरी और ईयरफोन की 6 महीने के लिए बढ़ाई गई है.

खास बात यह है कि इन ऑफर्स में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और डैमेज प्रोटेक्शन भी शामिल होगा. हुआवेई ने अपने उन सभी प्रोडक्ट्स की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच समाप्त होने वाली थी. ऑनर ने भी अपने फोन, वॉच, बैंड और ईयरफोन जैसे प्रोडक्ट की वारंटी 30 जून तक बढ़ा दी है. इस वारंटी ऑफर में वे सभी प्रोडक्ट शामिल होंगे जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच समाप्त हो रही थी.