नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ करती दिखीं पार्टी – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ करती दिखीं पार्टी

मुंबई (Mumbai) . टीएमसी सांसद (Member of parliament) और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने करीबी दोस्त और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ पार्टी करती दिखी. नुसरत ने बीते महीने 26 अगस्त को अपने बेटे ईशान को कोलकाता (Kolkata) के अस्पताल में जन्म दिया है. हाल में वह एक्टर यश दासगुप्ता के साथ स्पॉट हुई हैं. दोनों ने एक रेस्तरां में डिनर किया. हालांकि इस डिनर पार्टी में उनके कई और दोस्त भी साथ में थे.

नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ वाली ये तस्वीरें उषोशी सेनगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. नुसरत जहां इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत (Surat)लग रही थीं.उन्होंने डिनर के लिए ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट को सिलेक्ट किया.उनके बाल हमेशा की तरह खुले हुए थे.उन्होंने हल्का मेकअप भी किया हुआ था.वहीं, एक्टर यश दासगुप्ता भी काफी हैंडसम दिख रहे थे.उन्होंने ब्लू टी-शर्टी और डेनिम जींस पहना हुआ था.नुसरत जहां ने मां बनने की खुशी में करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी. नुसरत जहां और यश दासगुप्ता वाली इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उषोशी सेनगुप्ता ने लिखा,”गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन मेरा प्यार नुसरत जहां और डैशिंग यश दासगुप्ता के साथ काफी थ्रिल महसूस किया. नैना आपकी मदरहुड की नई जर्नी में ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और अंतहीन डेजर्ट्स मिलने की कामना करती हूं. आप रॉकस्टार हो और आपने मां की जर्नी को बहुत खास बना दिया है.लव यू.” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में ढेर सारे इमोजी का भी इस्तेमाल किया.

उषोशी इस रेस्तरां की डायरेक्टर भी हैं.कई मीडिया (Media) रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के बीच अफेयर है.नुसरत अपने पति निखिल जैन से लंबे वक्त से अलग रह रही हैं. इस साल जून में नुसरत ने एक बयान में कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी वैध नहीं थी क्योंकि भारत में एक इंटर रिलिजन शादी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर करवाया जाता है, जोकि उनके मामले में कभी हुआ ही नहीं है और इसलिए तलाक लेने का भी सवाल ही नहीं उठता.
 

Please share this news

Check Also

टीकाकरण आंकड़ों पर लोगों को गुमराह कर रही केंद्र सरकार : अधीर

नई दिल्ली (New Delhi) . कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर चौधरी ने शनिवार (Saturday) को …