Monday , 26 July 2021

स्नैचिंग के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल पर गोली चलाने वाला कुख्यात बदमाश आदिल गिरफ्तार

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली पुलिस (Police) स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात बदमाश आदिल को गिरफ्तार किया है. आदिल ने बीते 25 फरवरी को स्नैचिंग की घटना को अंजाम देकर कॉन्स्टेबल संदीप पर गोली चलाई थी. एसीपी अत्तर सिंह और इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने बीती रात गजीपुर से आदिल को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि स्पेशल सेल को एक गुप्त सूचना मिली कि आदिल गज़ीपुर इंडस्ट्रियल एरिया में रात 10.45 पर आने वाला है. इसके बाद पुलिस (Police) ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया. इससे पहले आदिल के दो सहयोगी को दिल्ली पुलिस (Police) पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन मुख्य लीडर आदिल पुलिस (Police) की गिरफ्त से लगातार फरार चल रहा था. आदिल को एसीपी अतर सिंह और इंस्पेक्टर शिवकुमार टीम ने गिरफ्तार किया है.

सेल के मुताबिक आदिल ने हरयाणा के सोनीपत मे भी कई स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है. दिल्ली की बात करें तो वह यहां भी अपने साथियों के साथ मिलकर कई चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है. 25 फरवरी को हुई वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें देखा जा रहा है कि आदिल अपने साथियों के साथ वहां से भागता हुआ दिखाई दे रहा है. बहरहाल, घायल बदमाश आदिल को नजदीकी लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के बाद पुलिस (Police) बदमाश से पूछताछ करेगी साथ ही कई अन्य और मामले भी खुलने की आशंका जताई जा रही है.

Please share this news