वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट्स’ से ही मुझेे पहचान मिली : निधि सिंह

मुंबई, 20 अक्टूबर . रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट्स’ में काम करने वाली अभिनेत्री निधि सिंह को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली. अभिनेत्री ने अपना करियर एक थिएटर कलाकार के रूप में शुरू किया था.

अब एक्ट्रेस सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आएंगी. निधि ने बताया कि इस शो के बाद ही लोगों ने उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में पहचानना शुरू किया.

वेब सीरीज ‘पर्मानेंट रूममेट्स'(टीवीएफ) में तान्या का किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेत्री को आज तक उनके इसी किरदार के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

शो का तीसरा सीजन आखिरकार आ गया है और दर्शकों को एक बार फिर तान्या और मिकेश की केमिस्ट्री पसंद आई है.

एक बातचीत में अभिनेत्री ने शो के बारे में कई बातें साझा की, निधि ने कहा, “ऐसी दुनिया में आना हमेशा अच्छा लगता है जो आपको खुश करती है. ‘पर्मानेंट रूममेट्स’परिचित लगता है. यह एक परिवार की तरह है. जब मैंने पहले सीजन की शूटिंग शुरू की थी, उस समय मैं वास्तव में एक अभिनेत्री नहीं थी. मेरी एक क्लिप वायरल हो गई थी और लोग मुझे उसी के लिए जानते थे.”

अभिनेत्री ने कहा, ‘पर्मानेंट रूममेट्स’के बाद, लोगों ने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में पहचानना शुरू कर दिया. मेरे लिए सब कुछ वहीं से शुरू हुआ और आज तक मुझे इसके लिए सबसे अधिक सराहना मिली है.”

इस बारे में बात करते हुए कि क्या लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर उसी किरदार में ढलना मुश्किल था, उन्होंने कहा, “किरदार की नब्ज और सार लेखन में है. अगर लेखन अच्छा है, तो आपको बस समर्पण करना होगा और हमने बस यही किया. साथ ही बहुत कुछ आपके सह-अभिनेताओं पर भी निर्भर करता है.”

‘पर्मानेंट रूममेट्स’सीजन 3 अरुणाभ कुमार द्वारा निर्मित और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित है.

इसमें सुमीत व्यास और निधि सिंह मुख्य भूमिका में हैं और इसकी अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

एमकेएस/

Check Also

कुलगाम ऑपरेशन के पीछे की वास्तविक भावनाओं को सामने लाने में मैं अपना योगदान दे रही हूं: सुरभि चंदना

मुंबई, 3 फरवरी . एक्ट्रेस सुरभि चंदना ‘रक्षक-इंडियाज ब्रेव्स: चैप्टर 2’ का हिस्सा बनकर सम्मानित …