निया शर्मा का ‘मणिकर्णिका’ की मीटिंग में रहा था बुरा अनुभव – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

निया शर्मा का ‘मणिकर्णिका’ की मीटिंग में रहा था बुरा अनुभव

मुंबई (Mumbai) . हाल ही में छोटे परदे की एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताया ‎कि वह अब तक बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों की ऑफिस क्यों नहीं गईं और कंगना रनौत के ऑफिस में हुए अपने बुरे अनुभव को शेयर किया. निया शर्मा ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्न को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कभी बॉलिवुड ऑफिस में नहीं गईं. निया ने कहा- उन्होंने अपनी इंडस्ट्री में इतने पैसे कमाए जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. निया ने कहा, ‘मैं अपनी ड्रीम लाइफ जी रही हूं.

‘निया ने कहा कि उन्होंने जो भी किया है अपने दम पर किया है, वह रणबर कपूर और उनके जैसे सितारों की लिस्ट में नहीं जिनका जन्म बॉलिवुड की बड़ी फैमिली में हुआ हो. उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी बॉलिवुड के लिए एफर्ट ही नहीं लगाया क्योंकि मुझे कभी टाइम ही नहीं मिला. मैं हमेशा अपने काम में व्यस्त ही रही. और पहली चीज ये भी थी कि मैं जाऊं और वे कहें कि आप टीवी से हो. मैं ये सुनना नहीं चाहती. सब यही तो बोलते हैं.’ सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या किसी बड़े डायरेक्टर-प्रड्यूसर ने उनसे कभी ऐसा कहा है? इसपर निया ने कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ का वाकिया याद किया.

निया ने कहा, ‘मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग थी जिसमें रोल भी एकदम छोटा सा था और उसके लिए एकदम स्ट्यूपिड बातचीत हुई. इसके बाद दोबारा मैं गई ही नहीं. कुछ फायदा ही नहीं था उस कन्वर्शेसन का, वह वक्त की बर्बादी थी. कहा- आप काफी हॉट दिखती हैं. मैंने कहा- सीरीयसली? बता दें ‎कि निया शर्मा आज टेलिविजन इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखती हैं. अपनी ग्लैमरस अंदाज से कई बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस को मात देने का दम रखने वाली निया बहुत ही बिंदास हैं.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .