न्यू रेलिक ने ओरेकल के पूर्व कार्यकारी प्रसाद राय को इंडिया वीपी सेल्स के रूप में किया नियुक्त

नई दिल्ली, 3 नवंबर . वेब एनालिटिक्स और ऑब्जर्वेबिलिटी प्लेटफॉर्म न्यू रेलिक ने शुक्रवार को पूर्व-ओरेकल कार्यकारी प्रसाद राय को भारत के लिए अपना उपाध्यक्ष बिक्री नियुक्त किया है.

राय न्यू रेलिक इंडिया की बिक्री टीमों का नेतृत्व करेंगे, जिससे कंपनी को ई-कॉमर्स, मीडिया और वित्तीय सेवाओं सहित प्रमुख क्षेत्रों में अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी, साथ ही नए और मौजूदा ग्राहकों के साथ जुड़ाव गहरा होगा.

हाल ही में राय ओरेकल इंडिया में ग्लोबल स्ट्रैटेजिक क्लाइंट्स ग्रुप के उपाध्यक्ष थे, जहां वह उत्पादों और सेवाओं की संपूर्ण श्रृंखला में प्रमुख उद्यम ग्राहकों के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार थे.

न्यू रेलिक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष क्रिस डे ने कहा, “प्रसाद उपमहाद्वीप में हमारे ग्राहकों को उनकी अवलोकन यात्रा के हर चरण में समर्थन देकर इस अवसर को भुनाने में भारतीय टीम की मदद करने के लिए तैयार हैं.”

न्यू रेलिक ऑब्जर्वेबिलिटी प्लेटफॉर्म संगठनों को बड़े पैमाने पर दक्षता हासिल करने, अपटाइम और प्रदर्शन में सुधार करने और उत्कृष्ट ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए बाजार में समय बढ़ाने में सक्षम बनाता है.

पिछले साल, न्यू रेलिक ने बेंगलुरु और हैदराबाद में नए कार्यालय खोले.

राय ने कहा, “बढ़ते क्लाउड बाजार का संयोजन और ऑल-इन-वन ऑब्जर्वेबिलिटी उत्पादों के न्यू रेलिक सूट की उत्कृष्ट प्रतिष्ठा भारत के बाजार के लिए एक प्रमुख अवसर का प्रतिनिधित्व करती है.”

न्यू रेलिक इंजीनियरों को योजना बनाने, निर्माण करने, तैनात करने और बेहतरीन सॉफ्टवेयर चलाने के लिए डेटा-संचालित दृष्टिकोण के साथ सशक्त बनाता है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

भारत निर्मित आईफोन शिपमेंट 2024 तक वैश्विक स्तर पर 20 प्रतिशत बढ़ सकता है

नई दिल्ली, 2 नवंबर . लीडिंग एनालिस्ट ने कहा है कि बाजार की स्थितियों के …