Friday , 26 February 2021

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती कार में भांजे ने मामी के साथ किया दुष्‍कर्म का प्रयास


उन्नाव . उन्नाव के बेहटा थाना क्षेत्र स्थित आगरा-लखनऊ (Lucknow) एक्सप्रेस वे पर चलती कार में भांजे ने साथी के साथ मिलकर मामी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. साथ ही जब मामी ने इसका विरोध किया तो भांजे ने उनको काट कर कई जगह चेहरा जख्मी कर दिया और उसे जख्मी हालत में सड़क मार्ग किनारे फेंककर भाग निकले. मगर वाहन में डीजल खत्म होने के चलते समय रहते पुलिस (Police) ने दोनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले आई है.

युवती ने बताया कि सुबह उसका भांजा यह कहकर अपने साथ ले आया कि बांगरमऊ कस्बे में जमीन खरीदी है जिसका बैनामा तहसील में कराना है. मैं पढ़ा-लिखा नहीं हूं, इसलिए मामी आप साथ चलें. इसके बाद भांजे ने उसे अपने किसी साथी के लोडर के डाले पर बैठा लिया. लखनऊ (Lucknow)-आगरा (Agra) एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे ही थे कि भांजे के साथी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध पर भांजे ने भी उसका साथ दिया.

शोर मचाने पर दोनों ने बेहटा क्षेत्र के शादीपुर गांव के सामने लोडर रोका और दुष्कर्म की कोशिश की. लगातार विरोध करने पर दोनों ने दांतों से उसके मुंह पर कई जगह पर काट लिया, जिससे उसका चेहरा लहूलुहान हो गया. इसके बाद एक्सप्रेस-वे पर फेंककर फरार हो गए, लेकिन कुछ दूर चलने के बाद लोडर में डीजल खत्म हो गया. वहीं, ग्रामीणों को आता देख दोनों वाहन से उतरकर भाग खड़े हुए. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने घेराबंदी करके भाग रहे दोनों आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ लिया. साथ ही पुलिस (Police) ने लोडर को कब्जे में ले लिया है. उन्नाव के एसपी आनन्द कुलकर्णी दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Please share this news