मौसी के साथ नाजायज संबंधों में भांजे ने गंवाई जान, मौसा ने की हत्या – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

मौसी के साथ नाजायज संबंधों में भांजे ने गंवाई जान, मौसा ने की हत्या


राजकोट (Rajkot) . शहर के 150 फूट रिंग रोड पर गत बुधवार (Wednesday) की रात वाहन की टक्कर से अचानक गिरे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस (Police) की जांच में खुलासा हुआ है कि युवक की वाहन के टक्कर से मौत नहीं हुई थी, बल्कि उसकीहत्या (Murder) की गई थी और इस घटना को अंजाम मृतक के मौसा ने दिया था. इस खुलासे के बाद पुलिस (Police) ने मृतक के मौसा कुंदन को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर जिले का निवासी निर्मोही चौहान राजकोट (Rajkot) की एक फैक्ट्री में काम करता था और वहीं रहता था. निर्मोही के उसकी मौसी के साथ नाजायज रिश्ते थे.

एक दिन कुंदन ने निर्मोही को अपनी पत्नी के साथ रंगरेलिया मनाते देख लिया. जिसे लेकर कुंदन और निर्मोही के बाद झगड़ा हुआ था. कुंदन ने निर्मोही मौसी से रिश्ते खत्म करने को कहा. लेकिन निर्मोही ने कहा कि वह अपनी मौसी के साथ ही जियेगा और मरेगा. निर्मोही ने अपने मौसा से यहां तक कहा कि या तो हम दोनों के नाजायज रिश्तों को जारी रहने दो या फिर उसे तलाक दे दो. निर्मोही की यह बात सुनकर कुंदन का खून खौल उठा और उसने निर्मोही को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. बुधवार (Wednesday) को कुंदन ने निर्मोही राजकोट (Rajkot) के 150 फूट रिंग रोड पर बुलाया था.

जहां कुंदन ने मौसी से रिश्ते खत्म करने के लिए निर्मोही को समझाया था. लेकिन निर्मोही ने मौसी के साथ रिश्ते खत्म करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद कुंदन और उसके दो साथियों ने निर्मोही पर चाकू से हमला कर दिया. हमले से बचने के लिए निर्मोही वहां से भाग निकला और एक सोसायटी में घुस गया. निर्मोही के सोसायटी में घुसते ही कुंदन समेत उसके साथी वहां से फरार हो गए. पुलिस (Police) नेहत्या (Murder) का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Please share this news

Check Also

कांग्रेस देश और प्रदेश में नाम की बची, ये क्या कम उपलब्धि है:जयराम

करसोग . ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर का चुनाव चिन्ह कमल नंबर एक पर है और वो …