Friday , 16 April 2021

पड़ोसन ने मासूम और उसके पिता पर डाला खौलता हुआ पानी

पानीपत . पानीपत जिले के गांव सोंधापुर में एक पड़ोसी ने मामूली कहासुनी और झगड़े के चलते एक 5 साल की मासूम बच्ची व उसके पिता पर खौलता हुआ पानी डाल दिया. इस हमले में बाप समेत मासूम बेटी बुरी तरह झुलस गए. इस मामले में पीड़ित की पत्नी ने पु‎लिस को ‎शिकायत दी.‎ ‎शिकायत में पीड़ित ने कहा ‎कि वह सोंधापुर में खेत में बनी झोपड़ी में रहते हैं और दूसरी झोपड़ी में रहने वाले छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा करते थे. साथ ही बार-बार धमकियां भी देते थे. इसी कड़ी में बीती रात के करीब 10 बजे उन्होंने कहा कि आज तुम्हारे साथ बड़ी घटना होने वाली है, जिसके बाद हम सो गए.

पीड़िता ने बताया कि करीब 3 बजे पति और 5 वर्षीय बेटी के ऊपर खोलता हुआ गर्म पानी डाल दिया. फिलहाल पीड़ित पिता और मासूम बेटी का पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है ‎कि मात्र अपनी रंजिस निकलने के 5 वर्षीय मासूम बच्ची तक को नहीं छोड़ा. फिलहाल पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस (Police) ने जानकारी दे दी है. पुलिस (Police) ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस (Police) ने बताया कि सौदापुर गांव निवासी शेरसिंह पुत्र ओमप्रकाश और भगवानदास सौदापुर गांव में पवन के खेत पर काम करते हैं. दोनों वहीं रहते हैं. भगवानदास व उसका परिवार छोटी-छोटी बात को लेकर अक्सर झगड़ा करता है. देर रात ढाई बजे भगवानदास व उसकी पत्नी ने खोलता हुआ पानी उसके ऊपर फेंक दिया, जिससे शेर सिंह व उसकी 5 साल की बेटी सोनल झुलस गए. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर रही है.

Please share this news