Tuesday , 15 June 2021

पड़ोसी ने शौच के लिए निकले युवक की हथियार से गोदकर की हत्या

समस्तीपुर . समस्तीपुर में घर से शौच के लिए निकले युवक की अगवा कर धारदार ह‎थियार से गोदकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को उसके पड़ोसियों ने अंजाम ‎दिया है. देर रात पड़ो‎सियों ने युवक पर ह‎थियार से हमला कर ‎दिया, ‎जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. इसके बाद इलाज के ‎लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. हत्या (Murder) की वारदात रोसरा अनुमंडल क्षेत्र के अंतर्गत रोसरा थाना के जहांगीरपुर पंचायत के बालापार गांव की है.

मृतक युवक की पहचान रुदल कुमार दास के रूप में की गई है. घटना की सूचना परिवार के लोगों के द्वारा पुलिस (Police) को दी गई. इसके बाद रोसरा पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जख्मी हालत में युवक को रोसरा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां पर डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के संदर्भ में परिवार की तरफ से दो तरह के बयान सामने आ रहे हैं. मृतक के पिता ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व रास्ते को लेकर दोनों पक्ष का विवाद हुआ था, जिसके बाद लगातार हत्या (Murder) करने की धमकी दी जा रही थी. लेकिन, देर रात में जब रुदल शौच करने के लिए निकला तो उसे अगवा करके धारदार हथियार से बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. वहीं, मृतक की बहन ने कहा ‎कि आरोपी दिनेश महतो कि बेटी से रुदल प्रेम करता था और लड़की की तरफ से रुदल को यह कहा गया था कि अगर वह उसके घर पर आएगा तो वह आत्महत्या (Murder) कर लेगी, जिसके बाद वह उसके यहां आना-जाना करते थे.

उन्होंने बताया ‎कि इसको लेकर उसे लगातार धमकाया जा रहा था. बीती रात जब शौच करने के लिए वह निकला तो उसे दरवाजे से जबरन खींचकर घर के अंदर ले जाकर धारदार हथियार से हमला करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. परिजनों ने बताया कि युवक को अगवा कर ले गए तो उसे बचाने के लिए घर के लोग गए लेकिन दिनेश महतो एवं अन्य लोगों के द्वारा मृतक युवक की मां को धक्का देकर बाहर निकाल दिया गया. इस मामले में समस्तीपुर पुलिस (Police) अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं और पूर्व से उनका कोई विवाद चल रहा था, जिसको लेकर पंचायत भी हुई थी. जिसके बाद धारदार हथियार से एक पक्ष के द्वारा युवक की हत्या (Murder) कर दी गई है. वहीं इस पूरे मामले में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आने के सवाल पर पुलिस (Police) अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि इस मामले पर भी जांच की जा रही है.

Please share this news