‘दिन शगना’ के लिए दुल्हन बनीं नेहा भसीन, कहा- यह गाना हर आंख में आंसू लाएगा

मुंबई, 26 अक्टूबर . ‘धुनकी’, ‘जग घूमेया’, ‘हीरिए’ समेत कई अन्य गानों के लिए मशहूूर गायिका नेहा भसीन ने अपना नया ट्रैक ‘दिन शगना’ रिलीज किया है, जो एक पंजाबी ट्रैक है.

3 मिनट 43 सेकेंड का यह वीडियो एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला विवाह गीत है, जिसमें नेहा दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं. हरे और गुलाबी रंग के भारी कढ़ाई वाले लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी में वह खूबसूरत लग रही हैं. उसके बालों को गुलाबी धारियों के साथ खुला छोड़ दिया गया है.

वीडियो में एक दुल्हन की उस भावना को दिखाया गया है जिससे वह अपनी शादी से पहले गुजरती है. दुल्हन के रूप में नेहा को पारिवारिक तस्वीरों और बचपन की कुछ यादों से गुजरते हुए देखा जा सकता है.

गाने के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, “दिन शगना एक गाना नहीं है बल्कि यह मेरे लिए, मेरी जड़ों के लिए, मेरे माता-पिता के लिए मेरे प्यार और मेरी विरासत के लिए एक बहुत मजबूत भावना है.”

उन्होंने साझा किया,“दिन शगना’ के पीछे का विचार घबराहट, एक नया घर शुरू करने के लिए अपना घर छोड़ने की खट्टी-मीठी भावना से शुरू हुआ. अपनी शादी की पूर्व संध्या पर, हर महिला पुरानी यादों के साथ खुशी की लहर महसूस करती है.”

उन्होंने कहा, “दिन शगना मेरे लिए उत्सव का गीत है. यह गाना आपको वही खुशी और प्यार देगा जो हम महसूस करते हैं. यह निश्चित रूप से हर आंख में आंसू लाएगा.”

एमकेएस/एबीएम

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …