कई लोगों के लिए प्रेरणा बन सकता है मेरा किरदार : सुम्बुल तौकीर

मुंबई, 10 अक्टूबर . शो ‘काव्या’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली सुम्बुल तौकीर अपने किरदार के लिए दर्शकों से प्यार और समर्थन पाकर अभिभूत महसूस करती हैं और कहती हैं कि उनकी भूमिका कई लोगों के लिए प्रेरणा है.

‘इमली’ में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर सुम्बुल ‘काव्या’ में एक आईएएस अधिकारी के किरदार में हैं.

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए सुम्बुल ने कहा, “मैं दर्शकों के प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं. यह देखना वाकई सुखद है कि ‘काव्या’ ने कितने लोगों के दिलों को छू लिया है.”

उन्होंने कहा, “मैं इस अद्भुत शो का हिस्सा बनने के अवसर के लिए आभारी हूं, और मैं दर्शकों से बेहतर प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं कर सकती थी. मेरा किरदार कई लोगों के लिए प्रेरणा का काम कर सकता है.

हमने एक राष्ट्र के रूप में महत्वपूर्ण प्रगति की है जहां लड़कियां विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति कर रही हैं, चाहे वह शिक्षा हो, राजनीति हो या मनोरंजन हो.”

मिस्कट वर्मा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “उनके साथ काम करना शानदार है. वह बहुत मज़ेदार हैं. हमने सेट पर खूब मस्ती की. मिस्कट के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है.”

सुम्बुल ने कहा कि वह न सिर्फ एक प्रतिभाशाली सह-कलाकार हैं, बल्कि सेट पर एक अच्छे दोस्त भी हैं. हम ”साथ मिलकर अपने दर्शकों के आनंद के लिए कुछ खास बना रहे हैं.”

अपनी कला के प्रति सुम्बुल के समर्पण और अपने किरदारों में गहराई लाने की उनकी क्षमता ने उनके प्रशंसकों की संख्या में बढ़ोतरी कर दी है.

शो काव्या (सुम्बुल) की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है. एक आईएएस अधिकारी जिसका उद्देश्य देश की सेवा करना और आम आदमी के लिए सही काम करना है.

अब तक दर्शकों ने देखा है कि कैसे काव्या और उसका मंगेतर शुभम (अनुज सुलेरे) एक चौराहे पर खड़े होते हैं, जब वह यूपीएससी परीक्षा पास कर लेती है और शुभम असफल हो जाता है. वह काव्या पर भड़कता है, उससे अपनी आईएएस आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने या उसकी पत्नी होने के बीच एक विकल्प चुनने के लिए कहता है, लेकिन वह अपने संकल्प पर दृढ़ रहती है और अपनी सगाई तोड़ देती है.

आगे की कहानी में, अकादमी में काव्या की नई जिंदगी में शुभम के पिता, जयदीप ठाकुर (विनय जैन) एक निदेशक के रूप में अकादमी में शामिल होंगे. वह उसे आईएएस अधिकारी बनने के उद्देश्य से भटकाने की कोशिश करेंगे.

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘भगवान परशुराम’ में भूमिका निभाने को लेकर विशाल आदित्य सिंह उत्साहित

मुंबई, 3 फरवरी . शो ‘भगवान परशुराम’ में मुख्‍य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विशाल आदित्य …