Wednesday , 28 July 2021

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने बनाए 150 रन

चेन्नई (Chennai) . चेन्नई (Chennai) के एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर आईपीएल (Indian Premier League) 20 – 20 क्रिकेट के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई (Mumbai) इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए. टॉस जीतकर मुंबई (Mumbai) ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ओपनर रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 39 गेंदों में 55 रन की साझेदारी करके मुंबई (Mumbai) को ठोस शुरुआत दी. किंतु मध्यक्रम लड़खड़ा गया.

रोहित शर्मा को विजय शंकर की गेंद पर विराट सिंह ने कैच कर लिया. उन्होंने 25 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से 32 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव 6 गेंदों में 1 चौके और एक छक्के की सहायता से 10 रन बनाकर विजय शंकर द्वारा अपनी ही गेंद पर लपक लिए गए. क्विंटन डी कॉक को मुजीब उर रहमान की गेंद पर सब्सीट्यूट जगदीश सुचित ने कैच कर लिया. उन्होंने 39 गेंदों में पांच चौके की सहायता से 40 रन का योगदान दिया. ईशान किशन आज ज्यादा नहीं चले और 21 गेंदों में धीमे 12 रन बनाकर मुजीब उर रहमान की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को कैच दे बैठे.

हार्दिक पंड्या को 7 रन के स्कोर पर खलील अहमद की गेंद पर विराट सिंह ने कैच कर लिया. निचले क्रम में कीरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के की सहायता से नाबाद 35 रन बनाए. कुणाल पांड्या ने 3 रन का योगदान दिया. हैदराबाद की तरफ से विजय शंकर और मुजीब उर रहमान ने 2 – 2 तथा खलील अहमद ने एक विकेट लिया.

Please share this news