छह साल की भांजी से मौसा ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सूरत (Surat) . शहर के अमरोली क्षेत्र में छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बच्ची से दुष्कर्म किसी और ने नहीं बल्कि उसके मौसा ने किया है. पीड़ित बच्ची के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के अमरोली क्षेत्र में एक नेपाली परिवार छह साल की बच्ची के साथ रहता है. पति रात में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करता है और पत्नी आसपास के घरों में काम कर जीवनयापन करते हैं. बीते दिन दोपहर 3 बजे बच्ची की माता अन्य घरों में करने गई थी और उसके पिता घर में सो रहे थे. बच्ची अपने घर में खेल रही थी. उस वक्त बच्ची का मौसा इशोर प्रेमप्रसाद ढकाल वहां पहुंच गया.

नेपाल के अछम जिले के मूली गांव का मूल निवासी इशोर प्रेमप्रसाद ढकाल सूरत (Surat) के अमरोली चौराहे के निकट गोपाल होटल (Hotel) में रहता है. इशोर जब बच्ची के घर पहुंचा तो उसके पिता सो रहे थे और माता घर पर नहीं थी. ऐसे में इशोर की हवस जाग गई और वह बच्ची को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मौसा के इस कृत्य से बच्ची रोने लगी. बेटी के रोने की आवाज सुनकर उसका पिता जाग गया. बच्ची के पिता के जगते ही इशोर वहां से भाग निकला. बच्ची ने अपने पिता से मौसा की करतूत की शिकायत कर दी. मासूम बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत से उसके पिता चौंक उठे और अपनी पत्नी को बुला लिया. बाद में दंपत्ति बच्ची को लेकर अमरोली पुलिस (Police) थाने पहुंच गया और इशोर प्रेमप्रसाद ढकाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी. पुलिस (Police) ने आरोपी इशोर प्रेमप्रसाद ढकाल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Please share this news