Thursday , 13 May 2021

मां के हत्यारे को 12 साल के बेटे ने कमरे में किया बंद, फिर बुलाई पुलिस

मेरठ (Meerut) . मेरठ (Meerut) में महज 12 वर्षीय एक बच्चे ने अपनी मां के हत्या (Murder) रे को पु‎लिस के हवाले कर ‎दिया है. दरअसल, इस बच्चे ने अपनी मां के हत्या (Murder) रे को कमरे के अंदर बंद कर दिया और फिर पुलिस (Police) को फोन करके सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस (Police) भी तत्काल मौके पर पहुंची और हत्या (Murder) रे को पकड़ लिया.

यह जानकारी देते हुए पुलिस (Police) ने बताया कि ब्रह्मपुरी की रहने वाली महिला का बीते 14 साल से जावेद नाम के एक शख्स के साथ अफेयर चल रहा था. महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है, जबकि वह मेरठ (Meerut) में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. मंगलवार (Tuesday) को महिला का प्रेमी उसके घर पहुंचा और दोनों के बीच झगड़ा हुआ. पुलिस (Police) ने बताया कि महिला उसके साथ अपने संबंधों को खत्म करना चाहती थी,ले‎किन यह बात आरोपी को नगवार गुजरी. इस दौरान महिला का 12 साल का बेटा घर में था. वह कमरे के बाहर से सबकुछ देख रहा था. बच्चे ने देखा कि घर आए उस शख्स ने उसकी मां पर चाकू से हमला करना शुरू कर दी. इसके बाद बेटे ने बिना डरे और शोर मचाए कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और पुलिस (Police) को फोन किया.

मेरठ (Meerut) के एसपी सिटी अखिलेश नरायण सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस (Police) तत्काल बच्चे के घऱ पहुंची और कमरे के अंदर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया ‎कि पूछताछ में आरोपी ने हत्या (Murder) का वारदात कुबूल कर ली है. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है.

Please share this news