Sunday , 25 July 2021

मां के प्रेमी ने 10 साल के मासूम की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर . बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में मां के अवैध संबंध के कारण 10 साल के एक बच्चे की जान चली गई. दरअसल, मां के प्रेमी ने मासूम की हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि उसने दोनों को एक साथ देख लिया था. हत्या (Murder) की ये घटना बरूराज थाना क्षेत्र के हरनाही गांव की है. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. वहीं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच  भेज दिया है.

एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बरूराज के हरनाही गांव में खेत में 10 साल के बच्चे का शव मिला. बच्चे की हत्या (Murder) गला दबाकर की गई थी. उसके नाक मुंह से खून भी निकला हुआ था. इस घटना की सूचना जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. शव देख कर बच्चे का पूरा परिवार दहाड़ मार मार कर रोने लगा.  सूचना मिलने पर बरुराज थाना पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

पुलिस (Police) ने बताया कि परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी संजय पंडित शाम को बच्चे को बारात में डीजे दिखाने के बहाने ले गया था. उसके बाद बच्चा घर नहीं लौटा और सुनसान खेत में उसकी डेड बॉडी मिला. एसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा कि हिरासत में लिए गए आरोपी संजय पंडित से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. बच्चे के पिता के बयान पर बरुराज थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Please share this news