Sunday , 25 July 2021

मोतिहारी में दो बच्चों के साथ मां की हत्या, ससुर और जेठ पर लगा आरोप

मोतिहारी . पूर्वी चम्पारण में पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला की उसके दो बच्चों समेत निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. इसके बाद शवों को बोरों मे बन्द कर झाडियों में छुपाया गया. इस मामले में ग्रामीणों की सूचना पर मृतका के भाई और पुलिस (Police) ने शव बरामद किए. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. आरोप है कि हत्या (Murder) मृतका के ससुर और जेठ ने मिलकर की. यह घटना मधुबन थाना के वाजितपुर पंचायत के बहुआरा गांव की है, जहां धर्मेंद्र भगत की पत्नी धर्मशिला देवी, 6 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी और 4 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गयी है.

मृतका का भाई नागेन्द्र कुमार ने बताया कि फोन पर बीती रात बहन से बात हुई. बहन ने कहा था कि भगिनी के हनुमानी का धागा टूट गया है, जिसे कल बदलवा कर लाना. मगर, सुबह फोन नहीं आया और मोबाइल भी ऑफ आया. इसके बाद वो बहन के घर मिलने गया तो देखा कि बहन के ससुर सुरेंद्र भगत, भैसूर जितेंद्र भगत दो बोरे को उठा कर जा रहे थे. पूछने पर पता चला कि वे लोग बहन भगिनी भगिना का दाह संस्कार करने जा रहे हैं. इसके बाद हल्ला मच गा और वह लोग बोरे को जमीन पर फेंक कर भाग निकले. एक बोरे में बहन की लाश थी तथा दूसरे बोरे में भगिना और भगिनी का शव रखा था. इसके बाद उन्होंने गांव वालों को घटना को देखने के बाद एकत्रित किया. साथ ही इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.

नागेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतका का पति धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया में कबाड़ का काम करता है. मृतका धर्मशीला देवी घर में बच्चों के साथ अकेली रहती थी. जिसका विवाद ससुर और ज्येष्ठ से चल रहा था. इसी विवाद में इन लोगों ने हत्या (Murder) किया है. इधर घटना की सूचना मिलने पर एसपी नवीनचन्द्र झा ने मामले की जांच के लिए गांव में पहूंचे और जांच शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि मृतका के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर फरार नामजदों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी.

Please share this news