Friday , 10 April 2020
मां और दो बच्चों की नृशंस हत्या, पिता घायल

मां और दो बच्चों की नृशंस हत्या, पिता घायल


जमशेदपुर .. झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थाना अंतर्गत रोड नंबर 6 निवासी जितेंद्र सिंह के आवास में सोमवार को एक साथ मां और उसके दो छोटे बच्चों की हत्या (Murder) उनके घर में ही कर दी गई है. जबकि बच्चों का पिता जितेंद्र सिंह इस घटना में घायल है. उसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मरने वालों में जितेंद्र सिंह की पत्नी रानी 29 वर्ष,उनके बेटे आदित्य 10 वर्ष और कार्तिक 4 वर्ष शामिल है. पुलिस (Police) अधिकारियों ने बताया कि जितेंद्र सिंह, अन्य तीन भाई और पूरा परिवार एक साथ रहता है.पहली मंजिल पर जितेंद्र सिंह और उनका परिवार रहता है,जबकि अन्य मंजिलों में परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं.

पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. जितेंद्र सिंह के होश में आने के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा. सबेरे दरवाजा नहीं खुलने पर घर वालों को कुछ अंदेशा हुआ और अंदर झांक कर देखने से पता चला कि मां और दोनों बच्चे पूरी तरह से लहूलुहान पड़े हुए हैं और जितेंद्र सिंह नीचे गिरा हुआ है. अलमारी खुली हुई है.

आसपास के लोगों ने घटना में पति पर ही अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या (Murder) कर खुदकुशी करने की कोशिश करने की आशंका जतायी है,क्योंकि सुबह में दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजे को तोड़ कर अंदर प्रवेश किया गया, वहीं यदि लूट की घटना को लेकर घटना को अंजाम दिया जाता, तो पत्नी के जेवर की भी लूट हो जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वहीं पत्नी के हाथ में भी चोट के निशान है, जिससे आशंका जतायी जा रही है उसने अपने बचाव की कोशिश की. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.