Sunday , 18 April 2021

महेंद्रगढ़ में कार और ट्राले के बीच हुई टक्कर, मां-बेटे की मौत

महेंद्रगढ़ . हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ जिले में कार और ट्राले के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादस में मां और बेटे की हत्या (Murder) हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ‎लिये भेजा.

जानकारी के मुताबिक गांव नीरपुर निवासी सतेंद्र कुमार अपनी मां फूलमति के स्वास्थ्य की जांच के लिए अपनी कार से महेंद्रगढ़ आ रहा था. इसी बीच रास्ते में सामने से आ रहे एक ट्रक से अपने आप को बचाने का प्रयास किया. मगर, उसकी कार उसके सामने चल रहे ट्राले के नीचे घुस गई. मौके पर मौजूद लोगों ने मां-बेटे को ट्रक के नीचे से निकाला और महेंद्रगढ़ सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक कुछ माह पहले ही आर्मी से सेवानिवृत होकर आया था. उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें एक लड़का और दो लड़कियां हैं.

‎फिलहाल परिजनों के बयान पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया. बताया गया ‎कि चालक ट्राले को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने मृतक के चचेरे भाई सुरेंद्र पुत्र रणसिंह के बयान पर पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात ट्राला चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया. वहीं, पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए. गमगीन माहौल में दोनों मां-बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Please share this news