Friday , 16 April 2021

आकाशीय बिजली गिरने से फटा मोबाइल, युवक की मौत

ग्रेटर नोएडा (Noida) . ग्रेटर नोएडा (Noida) में 20 वर्षीय एक युवक के मोबाइल फटने से मौत हो गई. दरअसल, उसके मोबाइल पर आकाशीय बिजली गिर गई थी, ‎जिससे वह फट गया. मृतक गौतम भारतीय की 7 महीने पहले ही शादी हुई थी. मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ‎

शिकायत में भाई पुरुषोत्तम ने बताया कि गौतम भारतीय खेत में घूमने गया था. इस बीच वह तेज बारिश में घिर गया. परिजनों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. सुबह पड़ोस के लोग पशुओं के लिए चारा लेने खेतों में गए थे. उन्होंने झोपड़ी में चारपाई पर गौतम को पड़े देखा. उसके मुंह और कान से खून बह रहा था और वह बुरी तरह झुलस गया था. पुरुषोत्तम ने कहा कि गौतम की सात माह पूर्व लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

थाना प्रभारी ने कहा ‎कि गौतम तेज बारिश से बचने के लिए वह खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा. इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फोन फट गया और वह बुरी तरह झुलस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार (Monday) को उसका शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला. पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है.

Please share this news