Monday , 14 June 2021

विधायक देवेंद्र यादव ने जनता से की मुलाकात, जाना हालचाल

भिलाई . नगर विधायक देवेंद्र यादव ने अपने विधायक कार्यालय सेक्टर 5 में जनता से भेंट मुलाकात किया. लोगों से मिले, उनका हालचाल आना और उनकी समस्याएं भी सूनी. यही नहीं लोगों की समस्याओं को सूनकर उनके समाधान भी किए. जहां सैकड़ों की संख्या में शहर की महिलाएं व पुरूष पहुंचे. भेंट मुलाकात के दौरान कई लोग अपनी समस्या लेकर विधायक के पास पहुंचे थे. कई परिवारिक समस्याएं तो कई वार्ड में नाली, सड़क, पानी आदि कई समस्याएं लेकर पहुंचे.

सभी से विधायक देवेंद्र यादव बारी.बारी से मुलाकात किए और सब की समस्याएं सूनी. समस्या लेकर आने वाले लोगों में अधिकांश लोग राशन कार्ड में नाम जुड़वाने, बीपीएल राशन कार्ड बनवाने, स्वास्थ्य लाभ के लिए बड़े अस्पताल में इलाज कराने सहित मूलभूत समस्याएं लेकर पहुंचे. सभीके समस्याओं के निदान के लिए विधायक यादव ने पहल की. साथ ही जो लोग राशन कार्ड में नाम जोड़वाने, नया राशन कार्ड बनवाने के लिए आए थे. उनकेलिए विधायक ने निगम के संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर ऐसे लोगों की मदद करने कहा.

साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि आयुषमान कार्ड बनाया जारहा है. इसमें कहीं किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए. लोगों को ज्यादा देर इंतजार करना न पड़े और जहां सेंटर बनाया गया है. वहां लोगों की ज्यादा भीड़ न हो. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए. जो योग्य लोग है. जिन्हे योजना का लाभ मिलना है. उन सब का कार्ड बनाया जाए विधायक यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार की योजना के तहत सभी परिवार का राशन कार्ड बनाया जाना है. इसलिए सब का राशन कार्ड बनाया जाए. जो बीपीएल की श्रेणी में आते है. उनका बीपीएल बनाया जाए. कोई भी जरूरतमंद व्यक्त सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना का लाभ लेने से चूकना नहीं चाहिए और लोगों को यहां वहां भटकने की जरूरत नहीं पडऩी चाहिए.

Please share this news