Wednesday , 23 June 2021

रेलवे ट्रैक पर मिला लापता अघेड का शव

ग्वालियर (Gwalior) . गिरवाई थाना क्षेत्र से लापता हुए अघेड का शव शुक्रवार (Friday) की सुबह झांसी रोड थाने के सखिया विलास इलाके में रेलवे (Railway)ट्रैक पर मिला है. पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है.

जानकारी के अनुसार झांसी रोड थाने को शुक्रवार (Friday) की सुबह सखिया विलास इलाके में स्थित रेलवे (Railway)ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को निगरानी में ले लिया. इसी बीच गिरवाई से गुरुवार (Thursday) की सुबह गायब हुए राजकुमार पुत्र हरचरण यादव को तलाशते हुए उनके परिजन रेलवे (Railway)ट्रैक पर पहुंच गए. परिजन ने शव की पहचान राजकुमार यादव के रूप में की.

परिजन ने पुलिस (Police) को बताया कि मृतक गुरुवार (Thursday) की दोपहर को किसी को बगैर बताए तौलिया लपेटकर निकले थे. घरवालों ने समझा कि घर के आसपास ही टहलने के लिए गए होंगे. काफी समय तक राजकुमार यादव के घर नहीं लौटने पर उन्हें तलाशना शुरू किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. परिजन ने राजकुमार के गायब होने की सूचना गिरवाई थाना पुलिस (Police) को दी. आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने किसी परेशानी के चलते आत्महत्या (Murder) की है.पुलिस (Police) ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

 

Please share this news