Mi Mix 4 के है जबर्दस्त फीचर्स -कंपनी ने Mi Mix लाइनअप को किया रिफ्रेश

नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी शाओमी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन, एमआई ‎‎मिक्स 4 फोल्ड के साथ अपने एमआई ‎‎मिक्स लाइनअप को रिफ्रेश किया. शाओमी के अब अपने मोस्ट अवेटेड एमआई ‎‎मिक्स 4 के लॉन्च के साथ सीरीज का और विस्तार करने की उम्मीद है, जिसके जल्द ही एंट्री करने की संभावना है.
एक रिपोर्ट के अनुसार, शाओमी एमआई ‎‎मिक्स 4 के प्रीमियम सेगमेंट में आने की सबसे अधिक संभावना है, जो कि वर्तमान एमआई 11 अल्ट्रा की तरह है.

सिवाय, यह मौजूदा हाई-एंड शाओमी फोन की तुलना में इसके अधिक महंगा होने की उम्मीद है. पिछले एमआई ‎‎मिक्स 4 डिवाइसों की तरह, इसमें भी एज-टू-एज डिस्प्ले होने की उम्मीद है जिसमें लगभग कोई बेज़ल नहीं है. इसे प्राप्त करने के लिए, इसमें एक अंडर-द-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा हो सकता है, जो कि शाओमी फोन के लिए पहला होगा. यह पॉप-कैमरा मैकेनिज्म के स्थान पर होगा जो पहले इस्तेमाल किया गया था.हालांकि, कुछ जगहों पर स्क्रीन से समझौता होने की संभावना है. यह क्वाड एचडी+ के बजाय फुल एचडी+ स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आने की संभावना है.

संभावना है कि यह हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं करेगा है, हालांकि, इस पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. लीक के अनुसार, एमआई ‎‎मिक्स 4 हाई एंड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का मिश्रण होने की अत्यधिक उम्मीद है. इसके क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप से लैस होने और 120डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500 एमएएच बैटरी मिलने की उम्मीद है.अन्य डिटेल अभी भी रहस्य हैं.

लेकिन, पिछले लीक से पता चलता है कि फोन में 100-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है और एंड्रॉइड 11 पर आधारित एमआईयूआई 12 चला सकता है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने की भी संभावना है. यह प्रीमियम शाओमी स्मार्टफोन कब तक एंट्री करेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, कयास लगाए जा रहे हैं कि डिवाइस इस साल लॉन्च हो सकता है.

Please share this news