Thursday , 24 June 2021

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में तार से लगाए कई टांके

रामपुर . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर जिले में एक पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी के गुप्तांग को तांबे के तार से सिल दिया. पुलिस (Police) ने पीड़िता की तहरीर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. रामपुर कोतवाली मिलक क्षेत्र के ग्राम ठिरिया विष्णु निवासी राकेश को अपनी पत्नी पर बाहर किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध का शक हुआ तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया. राकेश की पत्नी वीनावती की हालत बिगड़ गई और उसने कोतवाली मिलक में शिकायत की थी. वीनावती का कहना है कि मेरे पति ने मेरे शरीर पर कई टांके लगाए. वह मेरे को पापी समझता है कि मैं ना जाने क्या कर रही हूं. जब मैं सो रही थी तो सुबह 6 बजे उसने मेरी टांगे और हाथ पकड़ कर मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस कर टांके लगाए.

आरोपी पति राकेश ने पूछताछ में बताया वह मेरे साथ गलत कर रही थी. उसके और लोगों से नाजायज संबंध बना रही थी. मैं तो सुबह ही काम पर निकल जाता हूं मेहनत मजदूरी करने और वह मेरे पीछे आवारागर्दी करती है कभी इधर कभी उधर. फिर मैंने गुस्से में आकर उसके तार से टांके लगा दिए. मैं अपनी पत्नी की हर जरूरत पूरी करता हूं मेहनत मजदूरी करता हूं उसके बाद भी मेरे साथ वह गलत कर रही थी.

इस मामले पर पुलिस (Police) अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई और अमानवीय कृत्य किया गया. उसमें तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया. मेडिकल के आधार पर जो चोटें मिली हैं उसमें धारा तरमीम करके महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Please share this news