मालवीय ने छत्तीसगढ़ सीएम बघेल की फोटो शेयर कर लगाया आरोप

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर . विधान सभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही भाजपा और कांग्रेस आक्रामक अंदाज में एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. अब तक कांग्रेस के उम्‍मीदवारों की घोषणा न होने पर भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक फोटो शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, ” छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है. शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने कैंडी क्रश खेलना उचित समझा. “

गौरतलब है कि चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठकों का दौर तेज हो गया है. हालांकि उम्मीदवारों की घोषणा के मामले में भाजपा कांग्रेस से कहीं आगे निकल गई है. भाजपा ने राज्‍य में अब तक अधिकांश सीटों पर अपने उम्‍मीदवारोंं की घोषणा कर दी है, लेकिन कांग्रेेस पार्टी ने अब तक उम्‍मीदवारों के नामों को सार्वजनिक नहीं किया है. इसी पर तंज करते हुए भाजपा आईटी सेल हेड ने ताजा पोस्‍ट किया है.

चुनाव आयोग ने देश के जिन पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया है उसमें से तीन राज्यों – मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला होना है.

एसटीपी/सीबीट

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …