ल्यूटन टाउन ने जापानी डिफेंडर हाशिओका से अनुबंध किया

लंदन, 31 जनवरी . ल्यूटन टाउन ने बेल्जियम के शीर्ष क्लब सिंट-ट्रूडेन से एक अज्ञात शुल्क के लिए जापानी डिफेंडर डाइकी हाशिओका के साथ अनुबंध किया है, जो वर्क वीजा और अंतर्राष्ट्रीय मंजूरी के अधीन है.

प्रीमियर लीग क्लब ने बताया कि मंगलवार को डाइकी हाशिओका ल्यूटन टाउन के लिए साइन करने वाले पहले जापानी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बन गए.

हाशिओका ने अपने होमटाउन क्लब उरावा रेड डायमंड्स में अपना करियर शुरू किया. 2022 में सिंट-ट्रुइडेन में एक सफल लोन स्पैल को स्थायी बनाने से पहले जापानी शीर्ष क्लब में 74 मैच खेले.

24 वर्षीय जिसके पास जापान के लिए सात कैप हैं. उन्होंने इस सीजन में सिंट-ट्रुइडेन के लिए 18 मैचों में दो गोल और दो सहायता दर्ज की हैं.

हाशिओका ने कहा, “प्रीमियर लीग में खेलना हमेशा से मेरा सपना रहा है. यह शारीरिक और तकनीकी रूप से एक शीर्ष लीग है और बहुत गहन है. इसलिए, मुझे पता है कि यह कठिन होने वाला है लेकिन मैं टीम के लिए अपना सब कुछ दूंगा. मेरी ताकत बढ़ रही है. मैंने इस सीजन में केवल दो बार स्कोर किया है, लेकिन मैं अधिक स्कोर करना चाहता हूं. मैं ल्यूटन समर्थकों के सामने जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.”

एएमजे/आरआर

Check Also

अप्रैल में शुरू होगा स्वामी विवेकानन्द अंडर20 राष्ट्रीय फुटबॉल

नई दिल्ली, 29 फरवरी अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने गुरुवार को अंडर 20 के …