फ्लैगशिप फीचर्स वाला LG Velvet 2 Pro लॉन्च, शानदार डिजाइन और पावरफुल फीचर्स की वजह से चर्चा में


नई दिल्ली (New Delhi) . जानी-मानी कंपनी एलजी एक जबरदस्त फ्लैगशिप स्मार्टफोन एलजी वेलवेट 2 प्रो लॉन्च करते-करते रह गई, जो अपने शानदार डिजाइन और पावरफुल फीचर्स की वजह से चर्चा में है. एलजी वेलवेट सीरीज के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाना था, लेकिन इससे पहले ही एलजी ने स्मार्टफोन बिजनेस बंद करने का ऐलान कर दिया. एलजी अपने स्मार्टफोन्स के शानदार लुक और धांसू परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती थी और कंपनी ने बीते 3-4 वर्षों के दौरान कई ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किए, जो बेहद स्टइलिश तो थे ही, साथ ही उनके फीचर्स भी लोगों को काफी पसंद थे.

एलजी ने अपनी जी-सीरीज स्मार्टफोन्स को बंद करके वेल्वेट सीरीज शुरू की थी और एलजी वेलवेट नामक फोन अस्तित्व में आया. एलजी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बंपर बिक्री हुई और लोगों ने इसे काफी सराहा. इसके बाद कंपनी ने एलजी वेलवेट 2 प्रो लॉन्च करने का मन बनाया. हालांकि, ऐसा होने से पहले ही कंपनी ने स्मार्टफोन बिजनेस बंद कर दिया. लेकिन अब इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लाइव शॉट की झलक दिखी है, जिससे पता चला है कि एलजी वेल्वेट 2 प्रो में जबरदस्त खूबियां थी. एलजी वेलवेट 2 प्रो के लीक प्रोमो के मुताबिक, इस फोन में 6.8 इंच का पी-ओलेड एफएचडी+ डिस्प्ले था, जिसका रिफ्रेश रेट 120एचझेड होता. इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड एज के साथ था. एलजी इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर के साथ पेश करने वाली थी. एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाता.

एलजी वेल्वेट 2 प्रो में 4,500 एमएएच की बैटरी होती, जो कम से कम 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती. वहीं कैमरे की बात करें तो इस फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा होता, जिसमें 12 एमपी का अल्ट्रावाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होता. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होता. मालूम हो ‎कि एलजी ने भले स्मार्टफोन बनाना बंद कर दिया है, लेकिन अब तक जितने भी स्मार्टफोन कंपनी ने बनाए थे, वे फीचर्स के मामले में जबरदस्त हैं.

Please share this news