Tuesday , 7 July 2020
LG Style 3 को जापान के बाजार में लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया

LG Style 3 को जापान के बाजार में लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया


नई दिल्ली (New Delhi) . एलजी स्टाइल 3 को जापान के बाजार में कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया गया है. इस साल 2018 में अक्टूबर में उतारे गए एलजी बी 40 थिंक क्यू का ही ट्विक्ड वर्जन बताया जा रहा है.एलजी स्टाइल 3 में डुअल रियर कैमरा और ट्रेडिशनल डिस्प्ले नॉच डिजाइन दिया गया है. कंपनी ने इसमें ओएलईडी फुलविजन डिस्प्ले दिया है.

इसमें एनएफसी सपोर्ट और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मौजूद है. एलजी स्टाइल 3 की कीमत के बारे में जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. हालांकि जापानी नेटवर्क ऑपरेटर एनटीटी डोकोमो ने फोन को लिस्ट किया है, जिससे ये कंफर्म होता है कि इस फोन को देश में उतारा गया है. फिलहाल ये जानकारी भी नहीं मिली है कि क्या इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतारा जाएगा.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.1-इंच क्यूएचडी + (1,440×3,120 पिक्सल) ओएलड डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में 4जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 5मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.