विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ में नजर आएंगे महान बॉक्सर माइक टायसन – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ में नजर आएंगे महान बॉक्सर माइक टायसन

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को चर्चा में बने हुए हैं. अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्ममेकर करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि ‘लाइगर’ में पॉपुलर बॉक्सर माइक टायसन भी नजर आने वाले हैं. माइक टायसन एक समय पर दुनिया के नंबर-1 हेवीवेट बॉक्सर रहे हैं. इस वीडियो को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर कर लिखा, “बड़ी खबर… विजय देवरकोंडा की लाइगर में माइक टायसन भी नजर आने वाले हैं. महान बॉक्सर टायसन फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे.” बता दें कि साउथ के मशहूर डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग अभी गोवा में चल रही है. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ का टीजर आउट
एक्टर विक्की कौशल लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ को लेकर चर्चा में हैं. अब हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है. विक्की ने खुद भी फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ सोशल मीडिया (Media) पर शेयर कर लिखा, “शहीद भगत सिंह की जयंती पर उनके सहयोगी सरदार उधम सिंह-एक आदमी, कई उपनाम, एक मिशन की कहानी लाते हुए मुझे गर्व हो रहा है. प्रस्तुत है सरदार उधम का टीजर.” इस टीजर के साथ बताया गया है कि फिल्म 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन पर रिलीज की जाएगी. सुजीत सरकार के डायरेक्शन में बन रही ‘सरदार उधम सिंह’ में विक्की कौशल के अलावा बनिता संधू और अमोल पाराशर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है और इसमें विक्की मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. सरदार उधम सिंह ने 1919 में अमृतसर (Amritsar) में जलियांवाला बागहत्या (Murder) कांड में हुई मौतों का बदला लेने के लिए लंदन में जनरल डायर को गोली मार दी थी.

अनुष्का शर्मा ने लंबे समय बाद की काम पर वापसी
अनुष्का शर्मा कुछ दिनों पहले ही लंदन से मुंबई (Mumbai) वापस आई हैं. अब हाल ही में अनुष्का ने अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए शूटिंग का काम फिर से शुरू कर दिया है. शूटिंग सेट से अनुष्का की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह काफी फ्रेश और मां बनने के बावजूद अपने स्लिम ट्रिम अंदाज में नजर आ रही हैं. अगर कुछ बदला नजर आ रहा है, तो वह है अनुष्का की हेयरस्टाइल. उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं. स्टाइलिश मां का यह नया लुक उनपर काफी सूट हो रहा है. तीन महीने लंदन में गुजारने के बाद अनुष्का बेटी वामिका के साथ इंडिया लौटी हैं. बता दें कि अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. हालांकि, उन्होंने अभी तक किसी प्रोजेक्ट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह एड का काम कर रही हैं. बता दें कि इसी साल जनवरी में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था.

यशराज फिल्म्स की पहली वेब सीरीज में नजर आएंगे दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल
दिग्गज एक्टर इरफान खान के निधन के बाद फैंस को उनके बेटे बाबिल से काफी उम्मीदें हैं. बाबिल इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘काला’ को लेकर चर्चा में हैं. अब जानकारी सामने आ रही है कि बाबिल यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली वेब सीरीज में भी नजर आएंगे. हाल ही में खबर आई थी कि आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स OTT मार्केट में कदम रखने वाली है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यशराज फिल्म्स की पहली बेब सीरीज में बाबिल नजर आने वाले हैं. एक सूत्र ने कहा कि यह एक इन्वेस्टिगेटिंग थ्रिलर वेब सीरीज होगी, जिसमें बाबिल लीड रोल निभाएंगे. इस सीरीज का टाइटल अभी निर्धारित नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि यह एक पांच एपिसोड वाली मिनी सीरीज होगी, जो भोपाल (Bhopal) की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी. नवंबर में इस सीरीज की शूटिंग शुरू होगी. खबरों की मानें तो फिल्ममेकर शिव रवैल इस सीरीज का निर्देशन करेंगे. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस सीरीज को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

Check Also

ट्राई ने नंबर पोर्ट कराना और ज्यादा आसान किया

मुंबई (Mumbai) .टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान को पहले के मुकाबले काफी महंगा कर …