Wednesday , 25 November 2020

लक्ष्मण ने नटराजन की जमकर तारीफ की

मुम्बई (Mumbai) . भारतीय टीम के स्टायलिश बल्लेबाज रहे वीवीएस आईपीएल (Indian Premier League) में शानदार गेंदबाजी कर सबका ध्यान खींचने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के युवा गेंदबाज टी नटराजन की जमकर तारीफ की है. बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज अपनी यॉर्कर्स और बाउंसरों के लिए जाना जाता है.

लक्ष्मण ने कहा कि नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 के लिए ही नहीं चुना गया बल्कि टी-20 विश्व कप के मद्देनजर उन्हें शामिल किया गया है. उन्होंने कहा, ”टी20 विश्व कप अगले साल होना है. ऐसे में भारतीय टीम को एक ऐसे तेजी गेंदबाज की जरुरत थी जो डेथ ओवरों में बढ़िया गेंदबाजी कर सके. ऐसे में नटराजन को बाएं हाथ का होने की वजह से मौका दिया गया है.”

आईपीएल (Indian Premier League) में नटराजन ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे शीर्ष बल्लेबाजों को तीन बार आउट किया था. वह अच्छे यॉर्कर और बाउंसर डालते हैं. उनके पास और भी हथियार हैं. नटराजन तमिलनाडु (Tamil Nadu) प्रीमियर लीग में यॉर्कर के लिए ही जाने जाते हैं. लक्ष्मण ने कहा, ”मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पास विविधता है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने आईपीएल (Indian Premier League) में नहीं किया. उनके पास बाउंसर हैं, स्लोअर गेंद है, ऑफ कटर है. वह नई गेंद से विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.” उन्होंने कहा, ”मूल रूप से नटराजन में यॉर्कर का आत्मविश्वास है. उन्होंने आईपीएल (Indian Premier League) में नियमित यॉर्कर डाले हैं. उन्होंने आरसीबी के विराट और डिविलियर्स को कई बार आउट किया है.”