Saturday , 23 September 2023

काइल वॉकर ने मैनचेस्टर सिटी के साथ अपने अनुबंध को 2026 तक बढ़ाया

मैनचेस्टर, 15 सितम्बर . प्रीमियर लीग क्लब ने बताया कि इंग्लैंड के डिफेंडर काइल वॉकर ने मैनचेस्टर सिटी के एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जिससे वह 2026 की गर्मियों तक क्लब में रहेंगे.

इंग्लैंड के इस अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी का मौजूदा अनुबंध सीज़न के अंत में समाप्त होने वाला था, लेकिन अब उन्होंने दो साल के विस्तार पर अपनी मंजूरी दे दी है.

33 वर्षीय खिलाड़ी 2017 में टोटेनहम हॉटस्पर से सिटी में शामिल हुआ और क्लब के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने पांच प्रीमियर लीग खिताब सहित कई प्रमुख सम्मान जीते हैं.

वॉकर ने पांच प्रीमियर लीग खिताब, दो एफए कप, चार लीग कप, दो कम्युनिटी शील्ड, चैंपियंस लीग और सुपर कप जीतने की राह के दौरान 260 मैच खेले हैं.

वॉकर ने क्लब के अधिकारी से कहा, “मैंने इस शानदार क्लब में पिछले छह वर्षों के हर एक पल का आनंद लिया है. मेरे पास एक बेस्ट कोच, महान टीम हैं और हमारे फैंस भी बेहद खास हैं. मुझे हर स्तर पर समर्थन महसूस होता है.”

उन्होंने आगे कहा, “ट्रेबल-विजेता सीज़न वह है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा और हम फिर से जाने और अधिक ट्रॉफियां जीतने की कोशिश करने के लिए तैयार हैं. मुझे ऐसे क्लब में बने रहने की खुशी है, जो हर साल ट्रॉफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करता है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि अगले कुछ साल हमारे लिए कैसे रहेंगे.”

इस खिलाड़ी ने सिटी, स्पर्स, शेफ़ील्ड यूनाइटेड, क्वींस पार्क रेंजर्स, एस्टन विला और नॉर्थम्प्टन टाउन के साथ 500 से अधिक करियर मैच खेले हैं.

अपने क्लब की सफलता के अलावा, वॉकर ने इंग्लैंड के साथ एक सफल करियर का भी आनंद लिया, जहां उनके नाम 78 मैच हैं और वो यूरो 2020 के फाइनल में पहुंचने वाली टीम का हिस्सा भी रहे हैं.

एएमजे/एबीएम

Check Also

एशियन गेम्स : चीनी ताइपे ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 2-1 से हराया

हांगझोऊ, 21 सितंबर . भारतीय महिला फुटबॉल टीम को गुरुवार को 19वें एशियाई खेलों में …