क्षत्रिय समाज निभा रहा अपने फर्ज पूर्वजों का जनसेवा कार्य को बढ़ा रहे आगे

बिलासपुर (Bilaspur) . आज सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज बिलासपुर (Bilaspur) के द्वारा बिलासपुर (Bilaspur) ऑटो संघ के जरूरतमंद भाइयों को सूखा राशन खाद्य सामग्री, मास्क,सैनिटाइजर,साबुन वितरण किया गया …. राजपूत समाज के लोगों ने रेलवे (Railway)स्टेशन ऑटो चालकों के बीच जरूरतमंदों को राशन सामग्री मास्क एवं सैनिटाइजर,साबुन का वितरण किया.

समाज के सदस्यों ने कहा कि इतिहास गवाह है कि क्षत्रिय समाज ने देश और समाज की सेवा को अपना धर्म माना है जब जब देश को जरूरत महसूस हुई है क्षत्रिय समाज ने अपनी भूमिका का ईमानदारी से निर्वहन किया है यही कारण है कि आज भी लोग राजपूत समाज के राष्ट्र के प्रति योगदान को गर्व से न केवल सुनते हैं बल्कि महसूस भी करते हैं. समाज के सदस्यों ने जरूरतमंदों के बीच भोजन राशन पैकेट, पानी, सेनीटाइजर,मास्क,साबुन का वितरण किया समाज के रौशन सिंह का कहना है कि क्षत्रिय समाज से होने के कारण देश और समाज के प्रति उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है आज देश कठिन दौर से गुजर रहा है सभी धर्म और समाज के लोग कंधे से कंधा मिलाकर अपनी भूमिका को पूरी शिद्दत से निभा रहे हैं इसलिए क्षत्रिय समाज सदैव से देश प्रेम में अव्वल रहा है.. राजपूत समाज के लोगों ने वैश्विक महामारी (Epidemic) कोरोना को देखते हुए हमेशा मास्क पहनने एवं ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने के लिए आह्वान किया.

कार्यक्रम के इस अवसर पर समाज के विक्रम सिंह,आलोक सिंह, प्रकाश सिंह, अतुल सिंह,तामेश सिंह,प्रियंक सिंह,राजेश सिंह,विनोद सिंह,जयप्रकाश सिंह,विनीत सिंह,बाटू सिंह,शक्ति सिंह,कमल सिंह,धनंजय सिंह,रिंकू सिंह,पंकज सिंह,शिवपूजन सिंह बसंत सिंह,रौशन सिंह,मृगेंद्र सिंह,अंकुर सिंह प्रताप सिंह,प्रणव सिंह,समर्थ सिंह,विकास सिंह एवं समाज के अन्य लोग भी उपस्थित थे.

Please share this news