क्षत्रिय महासभा ने फील्ड क्लब के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष कुँ. मनवीर सिंह कृष्णावत का स्वागत अभिनंदन किया

उदयपुर (Udaipur). अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मेवाड़ के प्रवक्ता रणवीर सिंह जोलावास ने बताया क्षत्रिय महासभा मेवाड़ पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने संभाग प्रभारी महाराज शक्ति सिंह कारोही के नेतृत्व में फील्ड क्लब के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष कुँ. मनवीर सिंह कृष्णावत का स्वागत अभिनंदन उनके निवास स्थान पर समाज के वरिष्ठ मार्गदर्शक एवं विद्याप्रचारिणी सभा के पूर्व प्रबंधक निदेशक रावत मनोहर सिंह जी कृष्णावत के सानिध्य में किया.

जिलाध्यक्ष यादवेंद्र सिंह रलावता ने बताया कि यह पहला अवसर है कि फील्ड क्लब उपाध्यक्ष के पद पर कोई उमीदवार सर्वाधिक मतों के अंतर से विजयी हुआ है. साथ ही क्षत्रिय समाज के लिए यह अत्यंत गौरव की बात है कि फील्ड क्लब जो कि झीलों की नगरी और प्रदेश का प्रतिष्ठित क्लब है तथा मेवाड़ के महाराणा पदेन अध्यक्ष है, उसी प्रतिष्ठित क्लब में उपाध्यक्ष पद पर कुँ. मनवीर सिंह कृष्णावत ने सर्वाधिक मतों से विजयी हो इतिहास बनाया है. यह विजयी सर्व समाज के समक्ष क्षत्रिय समाज के प्रति बढ़ते विश्वास को दर्शाता है, क्लब सम्मानित पद पर कार्य करते कृष्णावत के अनुभव क्लब एवं क्षत्रिय समाज के साथ ही सभी समाजों लिए मार्गदर्शी रहेंगे.

मनवीर सिंह कृष्णावत ने क्षत्रिय महासभा का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि वे नवीन गतिविधियों के साथ जनसहभागिता को ध्यान में रखते उदयपुर (Udaipur) शहर मे नवाचार के साथ क्लब व संगठनों के माध्यम से सामाजिक गतिविधिया व जनसरोकार के कार्यों में सहयोग प्रदान करेंगे एवं शहर औऱ सभी समाज संगठनों को अपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे.

प्रतिनिधिमंडल में महासभा के मार्गदर्शक मंडल सदस्य दशरथ सिंह झाला, सत्यपाल सिंह डोडिया, वित्त मंत्री देवेन्द्र सिंह भाटी, उपमंत्री भानुप्रताप सिंह थाणा, गिरिजेंद्र सिंह पड़िहार, जयदेव सिंह कृष्णावत, मनोज शर्मा आदि उपस्थित थे.

Please share this news