Sunday , 25 July 2021

पुराने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मॉर्गन और मैक्कलम पर कार्रवाई कर सकती है KKR !

नई दिल्ली (New Delhi) . इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन के निलंबन के बाद अपने पुराने सोशल मीडिया (Media) पोस्ट को लेकर आईपीएल (Indian Premier League) में खेल रहे कुछ विदेशी खिलाड़ियों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान ऑयन मॉर्गन और हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम के खिलाफ भी उनने पुराने बयानों को लेकर केकेआर कदम उठा सकती है. यह सामने आया है कि मॉर्गन, मैक्कलम भी कई बार भारतीय लहजे का मजाक उड़ातें दिखे थे.

साल 2018 में ही इंग्लैंड के वनडे-टी20 कप्तान मॉर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारतीय प्रशंसकों का मजाक उड़ाने के लिए ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल किया था. बाद में दोनों की बातचीत में मैक्कलम भी शामिल हो गये थे. बाद में इन लोगों ने अपने पोस्ट को हटा दिया पर उनकी बातचीत का स्क्रीनशॉट पहले ही सामने आ गया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार इसको लेकर केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, “इस समय टिप्पणी करने के लिए इसके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते. हम किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले सभी तथ्यों को जानने का प्रयास करेंगे. केकेआर किसी भी भेदभाव को सहन नहीं करेगा. ” एक रिपोर्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की ट्विटर टिप्पणियों पर कहा गया, “इन ट्वीट के सटीक संदर्भ पर हालांकि सवालिया निशान लगा है, लेकिन ये ऐसे समय में लिखे गए जबकि बटलर और मॉर्गन इंग्लैंड के स्थापित खिलाड़ी थे.” इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. हाल में ही इंग्लैंड बोर्ड ने रॉबिन्सन को आपत्तिजनक ट्वीट के चलते निलंबित कर दिया था. इसके बाद कई और खिलाड़ी भी जांय के दायरे में हैं.

Please share this news