Monday , 19 April 2021

किशोर ने जोर-जोर से बोलने पर टोका तो बदमाशों ने चाकू से गोदा, हालत गंभीर

कोटा . कोचिंग सिटी कोटा में मामूली कहासुनी को लेकर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक किशोर को चाकुओं से गोद डाला. इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिये स्थानीय एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. युवक का दोष सिर्फ इतना ही था कि उसने अपने घर के पास खड़े होकर जोर-जोर से बातें और गाली गलौच करने से मना ‎किया था.

इस पर बिफरे बदमाशों ने चाकू से युवक के पैर, पीठ और कंधे पर करीब आधा दर्जन वार कर डाले. इतना ही नहीं, बदमाशों ने पीड़ित किशोर को उसके भाई और पिता को परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दे डाली. बताया जा रहा है ‎‎कि देर शाम को कैथूनीपोल निवासी आदित्य पाठक के घर के पास कुछ युवक खड़े होकर जोर-जोर से बातें और गाली-गलौच कर रहे थे. इस पर आदित्य ने उनको टोका तो वे बिफर गये. बदमाश युवकों ने तबेला हाउस के पास आदित्य को घेर लिया और उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. वारदात के बाद पीड़ित और उसके परिजनों ने कैथूनीपोल पुलिस (Police) थाने में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

बता दें ‎कि सोमवार (Monday) को दिन में ही एडीजी श्रीनिवासराव जंगा ने पुलिस (Police) अधिकारियों की क्राइम मीटिंग ली थी. इस मिटिंग में उन्होंने शहर में होने वाली चाकूबाजी की घटनाओं को नियंत्रण करने की विशेष निर्देश दिए थे. उसके कुछ देर बाद ही शहर में फिर से चाकूबाजी हो गई. इससे पहले एसपी के स्तर पर भी चाकूबाजी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस (Police) अधिकारियों को निर्देशित किया जा चुका है, लेकिन कोटा में चाकूबाजी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है.

Please share this news