Tuesday , 19 January 2021

कोरोना से जंग लड़ते हारी किरण माहेश्‍वरी, गुड़गांव के मेदांता में ली अंतिम सांस

उदयपुर (Udaipur). राजस्थान (Rajasthan)की पूर्व मंत्री और वर्तमान में राजसमन्द विधायक किरण माहेश्वरी का रविवार (Sunday) देर रात कोरोना से निधन हो गया. वे पिछले कई दिनों से गुडगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती थी. आज पार्थिव देह उदयपुर (Udaipur) (Udaipur)लाई जाएगी.

गौरतलब है कि गत 28 अक्टूबर को मती किरण माहेश्‍वरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें बुखार आने और सांस में तकलीफ के बाद कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके अगले ही दिन उन्हें उदयपुर (Udaipur) (Udaipur)के गींताली अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रिपोर्ट आने से पहले वे लगातार चुनावी कार्यक्रमों और पार्टी गतिविधियों में सक्रीय रहीं थीं. स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर 7 नवम्बर को उन्हें एयर एम्बुलेंस के ज़रिये मेदान्ता अस्पताल शिफ्ट किया गया था. बताया गया है कि विधायक माहेश्वरी को लोकसभा (Lok Sabha) अध्यक्ष डॉ ओम बिरला ने एहतियातन अहमदाबाद (Ahmedabad) या गुडगांव के बडे अस्पताल में उपचार लेने की सलाह दी थी.

मती माहेश्‍वरी राजनीति में बहुत ही सक्रिय रहती थी साथ ही वो जनमानस में बहुत ही लोकप्रिय नेता की रूप में जानी जाती थी. वे अपना अधिकतर समय जनता के बीच में ही गुजारना पंसद करती थी.
Please share this news