सुभाष घई की शादी की सालगिरह पर ‘खलनायक’ के सितारे संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आए

मुंबई, 26 अक्टूबर . निर्देशक सुभाष घई ने अपने फिल्म स्टूडियो के 45 साल पूरे होने और शादी की सालगिरह के मौके पर अपने घर पर एक अंतरंग पार्टी की मेजबानी की.

उनकी सफलता का जश्‍न मनाते हुए अभिनेता संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, अन्य लोगों ने ‘राम लखन’ के निर्देशक को उपहार के साथ प्रस्तुत किया.

निर्देशक ने बाद में अभिनेताओं संजय दत्त और जैकी श्रॉफ के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की.

अपने एक्स हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा : “1990 के दशक के अपने दोस्तों, अभिनेताओं से मिलना बहुत ही सुखद रहा. हम अपने घर पर हमारी 45वीं वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर #Sanjay Dutt n #Jackie Shroff जैसे मेरे नायक n खलनायक दोस्तों के साथ मिलकर खुशी के पल बिताना बहुत अच्‍छा लगा.”

सुभाष ने एक समूह की तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अनुपम खेर, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने के साथ खड़े थे.

एक्स पर फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया : “मुझे कल रात अपने पसंदीदा दोस्तों और अभिनेताओं से अपने घर पर मिलने का मौका मिला. उन्‍होंने हमारी शादी की सालगिरह और मुक्ता आर्ट्स की 45वीं वर्षगांठ की हमें शुभकामनाएं दीं! उनके साथ बहुत प्यारा समय गुजरा.”

अपने विशेष दिन पर सुभाष ने अपने स्टूडियो के बारे में बात की और कहा : “मुक्ता आर्ट्स की 45वीं वर्षगांठ कहानी कहने, रचनात्मकता और सिनेमा की कला के लिए हमारे पास जो प्यार है, उसके लिए हमारी प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा है. हमें अपनी यात्रा पर गर्व है और हम मनोरंजन की दुनिया में योगदान देने के कई और वर्षों के लिए तत्पर हैं.”

मुक्ता आर्ट्स को ‘परदेस’, ‘एतराज़’, ‘खलनायक’, ‘राम लखन’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने इस महत्वपूर्ण अवसर पर सुभाष घई को ‘ओम्’ अंकित सोने का पदक दिया.

एसजीके

Check Also

अतुल कस्बेकर ने शेयर की शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर

मुंबई, 6 फरवरी . फोटोग्राफर-निर्माता अतुल कस्बेकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर …