आलोचना के बाद कर्नाटक के कांग्रेस विधायक ने रियलिटी शो बिग बॉस छोड़ा

बेंगलुरु, 10 अक्टूबर . कर्नाटक कांग्रेस विधायक प्रदीप ईश्वर ने आलोचना के बाद टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस को यह कहते हुए छोड़ दिया है कि वह कंटेस्टेंट्स को प्रेरित करने के लिए बिग बॉस के घर में गए थे.

मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए प्रदीप ईश्वर ने कहा कि वह रियलिटी शो में सिर्फ तीन घंटे के लिए गए थे. मुझे रियलिटी शो के आयोजक ने आमंत्रित किया था. मैं इसमें शामिल हुआ था ताकि इसका लाभ राज्य के युवाओं को मिले. कुछ लोगों ने मेरी आलोचना की और यह उनकी राय है.

रियलिटी शो बिग बॉस के कन्नड़ वर्जन में हिस्सा लेने के लिए विधायक प्रदीप ईश्वर के खिलाफ कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष यू.टी. खादर को एक शिकायत सौंपी गई थी.

यह शिकायत वंदे मातरम समाज सेवा संगठन की ओर से विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी गई थी. जिसमें आग्रह किया गया था कि विधायक को बर्खास्त किया जाना चाहिए. एक टेलीविजन रियलिटी शो में कांग्रेस विधायक के प्रवेश से बहस छिड़ गई है क्योंकि राज्य गंभीर सूखे से जूझ रहा है.

शिकायत में आरोप लगाया गया कि प्रदीप ईश्वर चिक्काबल्लापुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं. उन्हें राज्य सरकार से वेतन मिल रहा है. उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की शिकायतों का जवाब देने की जरूरत है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि अपनी जिम्मेदारी का एहसास किए बिना, वह एक मनोरंजन रियलिटी कार्यक्रम में हिस्सा लेने चले गए.

यह भी कहा गया कि उन्हें उनके पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए और उनके वेतन एवं भत्ते रोक दिए जाने चाहिए.

एफजेड/

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …